टीवी की सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों का नाम आता है तो उसमें सबसे ऊपर नाम निया शर्मा का रहता है. अपने अनोखे फैशन सेंस और बोल्ड अंदाज की वजह से निया अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं उनके चाहने वालों की संख्या भी लाखों में है. सिर्फ इंस्टाग्राम पर उन्हें 6.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. लोग उनके फोटो और वीडियो को जमकर शेयर करते हैं. वहीं कुछ वक्त ऐसा भी रहा है जब निया विवादों में घिरी हुई नजर आई. तो आइए बताते हैं आपको निया के कुछ बड़े विवाद.

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वल्गर बर्थडे केक

बीते साल अभिनेत्री निया शर्मा ने अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. उनके बर्थडे की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. हालांकि, इन्हीं वीडियो और फोटो के कारण निया को विवादों का भी सामना करना पड़ा. दरअसल, उनके बर्थडे केक को लोगों ने वल्गर बताया था.

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

बिकिनी को लेकर हुई ट्रोल

निया के अनोखे ड्रेसिंग सेंस को कौन नहीं जानता. अक्सर अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस के साथ निया लोगों की आंखें बाहर निकाल देती हैं. वहीं कई बार ऐसा भी होता है जब निया को अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है. ऐसा ही कुछ निया के साथ तब हुआ जब उन्होंने बिकिनी में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. निया की इस तस्वीर को ट्रोलर्स ने जमकर ट्रोल किया.

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

बेस्ट फ्रेंड को किस

निया के सबसे बड़े विवादों में से एक विवाद ये रहा कि उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड रेहाना मल्होत्रा के साथ लिप लॉक किया था. दोनों की लिप लॉक की ये वीडियो होली के एक फंक्शन की है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हुई थी. हालांकि, सफाई देते हुए निया ने कहा था कि ये बहनों वाला प्योर लव है.

ये भी पढ़ें- BB OTT: ग्रैंड फिनाले में पहुंचे ये टॉप कंटेस्टेंट, जानें कब और कहां देख सकेंगे शो का अंतिम पड़ाव