कपड़े उतारने को लेकर बोली निया शर्मा, कहा- खबरों में रहने के लिए कपड़े नहीं उतारती

निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की सबसे हॉट अदाकाराओं में से एक है. वहीं अगर उनकी ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो अक्सर उनकी ड्रेसिंग सेंस इंटरनेट का पारा बढ़ाते नजर आते हैं. ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. ऐसे में जब भी वो अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखरती हैं तो उन्हें कई लोग उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर ज्ञान देते हुए दिख ही जाते हैं. वहीं अब इस बारे में अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ें- यूट्यूबर Carry Minati पर लगा महिलाओं पर सेक्सुअल कमेंट करने का आरोप, मामला दर्ज

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

दरअसल, इंस्टाग्राम पर निया शर्मा के एक फैन पेज पर शेयर किए गए वीडियो में निया ने स्लट शेमिंग के बारे में बात करते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो में निया कह रही हैं, ‘कपड़ों को लेकर मेरे बारे में कभी कुछ अच्छा बोला नहीं गया है और मैं इस बात को स्वीकार करती हूं. अटेंशन के लिए या खबरों में रहने के लिए मैं अपने कपड़े उतारती हूं… पता नहीं ये बातें कहां से आईं क्योंकि 10 सालों से मैं अटेंशन ही ले रही हूं. 10 सालों से मैंने बहुत काम किया है और मैं बहुत मशहूर भी हुई हूं. उन्हें ये समझने की जरूरत है कि मेरे कपड़े अटेंशन पाने का माध्यम नहीं हैं और ना ही खबरों में रहने के लिए ये मेरा एजेंडा है. मुझे कुछ खास तरह से तैयार होना पसंद है.’

ये भी पढ़ें- क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का हुआ तलाक, आयशा ने कहा- यह भयानक था

निया ने आगे कहा, ‘स्लट शेमिंग, नंगा बोलना, गंदा बोलना, मुझे नहीं पता एक समाज के तौर पर ये हमें कितना आगे ले जाएगा. एक देश के तौर पर हमें अब इसकी आदत हो जानी चाहिए. क्योंकि मैं तो नहीं बदलने वाली हूं.’ उन्होंने बताया, ‘वो मुझे कभी स्लट तो कभी नंगी बोलते हैं और इस तरह के अन्य अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं. लोग मेरे पीठ पीछे इस बारे में बात करते हैं कि मैं कैसे कपड़े पहनती हूं.’ बता दें कि अभी हाल ही में निया का गाना दो घूंट रिलीज हुआ है. इस गाने में निया बेहद ही बोल्ड अंदाज में दिखी हैं.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की मां का हुआ निधन, भावुक पोस्ट शेयर कर अभिनेता ने जताया दर्द

You may also like...