निक संग शादी से पहले डर रही थीं प्रियंका चोपड़ा, बताया 3 सालों में क्या बदला…

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने जब इस बात का खुलासा किया था कि वो सिंगर निक जोनस के साथ 7 फेरे लेने जा रही हैं, तब हर कोई दंग रह गया था। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन यह किसी को नहीं पता था कि ये शादी कर लेंगे। जब देसी गर्ल ने अपने दिल की बात फैंस को बताई तो उन्होंने इसका स्वागत किया और निक जोनस नेशनल जीजा बन गए। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में राजस्थान के उदयपुर में परिवारवालों के सामने शादी रचाई और तब से लेकर अब तक दोनों की रोमांटिक तस्वीरों ने फैंस की दीवाना बनाया हुआ है।

हालांकि बहुत कम लोग जानते हैं कि निक जोनस के साथ शादी करने से पहले प्रियंका चोपड़ा काफी डर रही थीं और उन्हें नहीं पता था कि वो इतना बड़ा फैसला लेने के लिए तैयार हैं या नहीं ? प्रियंका चोपड़ा ने हाल में ही पीपल मैगजीन से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है। प्रियंका चोपड़ा ने बताया है, ‘बहुत लम्बे समय तक मुझे पता ही नहीं था कि मैं शादी के लिए तैयार भी हूं या नहीं ?

लेकिन शादी के दो साल बाद प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार इस बात को स्वीकार कर लिया है कि वो दिल-ओ-जान से निक जोनस की हो चुकी हैं। देसी गर्ल ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है, ‘अब मैं इस बात को स्वीकार कर चुकी हूं कि मैं निक के साथ हूं। मैं इस फैसले से खुश हूं। अगर कोई लड़की जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहती है, तो लोग उसे ठीक नहीं समझते हैं लेकिन मुझे लगता है कि मेरी कुछ बड़ा करने की चाह ही मेरी ताकत है।’

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा ने हाल में निक जोनस के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था और दोनों ने लॉस एंजेलिस में धूमधाम से इस त्योहार को मनाया था। देसी गर्ल ने एक तस्वीर शेयर करके फैंस को इस बात की जानकारी दी थी।

You may also like...