बेडरुम में नहीं रहा रोमांच? ये 3 तरीके बढ़ाएंगे बेडरूम का पारा

जब रिलेशनशिप में कुछ नया करने के लिए नहीं बचता तो एक वक्त के बाद लोग अक्सर बोर होने लगते हैं. लेकिन रिलेशनशिप की एक बात ये भी है कि जितना ज्यादा आप एक्सपेरिमेंट करेंगे उतना ज्यादा नयापन का अहसास ले पाएंगे. तो आइए आज आपको बताते हैं कुछ ऐसे तरीके जो आपके बोरिंग बेडरूम लाइफ में एक नयापन ला देंगे.

नयनसुख

कपल्स के लिए नयनसुख एक अच्छा एक्सपेरिमेंट है. रोमांटिक फिल्म देखने के दौरान कुछ पल ऐसे भी आ जाते हैं जहां आप अपने पार्टनर के साथ आंखों-आंखों में प्यार का इजहार कर देते हैं. कई बार ऐसे में आपका पार्टनर आपकी आंखों में खो सकता है और कई बार शर्म के मारे आपकी बाहों में भी लिपट जाएगा. ये एक बेहद ही प्यारा एक्सपेरिमेंट हो सकता है.

अंग से अंग मिलाना

आपने वो गाना तो सुना ही होगा, ‘अंग से अंग लगाना, सजन मोहे ऐसे रंग लगाना’. इस एक्सपेरिमेंट में आपको अंग से अंग तो लगाना है बस रंग नहीं लगाता है. जब आप बिना संबंध बनाए अपने पार्टनर के बदन से अपने बदन का स्पर्श कराएंगे तो आपको अलग ही लेवल का अहसास होगा. इस एक्सपेरिमेंट से आप अपने पार्टनर से मानसिक तौर पर भी नजदीक आ जाएंगे और एक्सपेरिमेंट के दौरान पार्टनर की सांसें कमरे का तापमान बढ़ाएगी सो अलग.

स्टार्ट-स्टॉप टेक्निक

हर बार एक ही तरह से संबंध बनाने में नहीं आ रहा मजा? एक बार ये टेक्निक भी आजमा कर देखें. इस टेक्निक में आपको अपने पार्टनर के साथ संबंध तो बनाना है बस चरमसुख तक नहीं पहुंचना. इसमें आपको रुक-रुक कर अपने पार्टनर से रोमांस करना है और बस उनकी गर्म सांसों में खो जाना है. ये टेक्निक ना सिर्फ आपको बल्कि आपके पार्टनर को भी नया अहसास देगी.

You may also like...