बिग बॉस ओटीटी के 2 नहीं बल्कि 3 कंटेस्टेंट होंगे बिग बॉस 15 का हिस्सा, जानें नाम

बिग बॉस ओटीटी से बिग बॉस के सीजन 15 में जाने के लिए प्रतीक सहजपाल का नाम कंफर्म होने के बाद निशांत भट्ट का नाम भी साफ हो गया है. जिसके बाद अब खबर ये आ रही है कि सलमान खान के इस शो में बिग बॉस ओटीटी के 2 नहीं बल्कि 3 कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे. खबरों के मुताबिक निशांत और प्रतीक के साथ ही शमिता शेट्टी भी बिग बॉस के घर में पहुंचेंगी.

 

ये भी पढ़ें- ‘हौंसला रख’ में जल्द ही फिर काम करती नजर आएंगी शहनाज गिल

सूत्रों के हवाले से स्पॉटबॉय में छपी एक खबर के अनुसार शमिता शेट्टी को भी बिग बॉस के सीजन 15 में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा. हालांकि, ये बात तो शुरू से ही कंफर्म थी कि बिग बॉस ओटीटी के कुछ कंटेस्टेंट को बिग बॉस 15 में देखा जा सकेगा. जिसके बाद अब प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 के बाकी नए कंटेस्टेंट के साथ एंट्री मारेंगे.

सूत्र के बताए अनुसार, ‘निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल दोनों ही मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन में हैं. निशांत और प्रतीक दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बॉस 15 में ग्रैंड एंट्री करेंगे. नए कंटेस्टेंट्स भी 21 सितंबर और 23 सितंबर से क्वारंटीन में रहेंगे.’ वहीं अब इन दोनों के नाम के साथ ही शमिता शेट्टी का नाम भी जुड़ चुका है. बताते चलें कि शो जल्द ही टीवी पर आने वाला है. और इसके कंटेस्टेंट के साथ ही इसके दर्शकों को भी काफी एक्साइमेंट में देखा जा सकता है.

You may also like...