करीना नहीं अब कंगना बनेंगी ‘सीता’, मेकर्स ने कहा- पौराणिक कथाओं को देखने का तरीका बदलेगी फिल्म

‘सीता- एक अवतार’ फिल्म को लेकर एक लंबे समय से करीना कपूर खान चर्चाओं में घिरी हैं. खबरें ये आ रही थीं कि इस फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए करीना ने 12 करोड़ रुपए की डिमांड की थी. जिसके बाद कई लोगों ने करीना के सीता का किरदार निभाने पर तो कई लोगों ने इस रोल के लिए इतने पैसे मांगने पर करीना की आलोचना की थी. हालांकि, फिल्म में अब सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम साफ हो गया है. इस किरदार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत निभाएंगी.

 

इस खबर की पुष्टि खुद फिल्म के निर्देशक अलौकिक देसाई ने सोशल मीडिया के जरिए की है. कंगना के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए अलौकिक ने कहा, ‘सीता आरम्भ, ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ समर्पण करते हैं. मृगतृष्णा क्या थी, अब स्पष्ट है. एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी नहीं खोजा गया वह अब एक वास्तविकता है. मैं सीता एक अवतार में सीता के रूप में कंगना को बोर्ड पर लाने के लिए उत्साहित हूं. यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी.’

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री निकिता रावल के साथ बंदूक की नोक पर दिल्ली में हुई लूट, नहीं दिखा लुटेरों का चेहरा

वहीं फिल्म के लेखक केवी विजयेंद्र का कहना है कि सीता के किरदार के लिए उनकी पहली पसंद हमेशा से कंगना ही रही हैं. इसी के साथ ही कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर कंगना के बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में कंगना पहली बार सीता स्कूल में रोल प्ले के लिए सीता के तौर पर दिख रही हैं.

You may also like...