Nusrat jahan के बच्चे के पिता उनके पति नहीं बल्कि ये नेता हैं , बर्थ सर्टिफिकेट से हुआ खुलासा

बंगला फिल्म अभिनेत्री और टीएमसी की सांसद नुसरत जहां एक लंबे वक्त से सुर्खियों में है. पति निखिल जैन के साथ तलाक की खबरों के बाद नुसरत जहां को अपने बच्चे के पिता को लेकर भी कई सवालों का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद अब जाकर उनके बच्चे के पिता का नाम सामने आया है.

ये भी पढ़ें- तलाक की खबरों के बीच सामंथा अक्किनेनी ने की पोस्ट शेयर करते हुए गुड न्यूज की बात

दरअसल, टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. जिसके बाद से ही लोग लगातार उनके बच्चे के पिता के बारे में सवाल खड़े कर रहे थे. वहीं अब जाकर अभिनेत्री ने बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में बच्चे के नाम के कॉलम में यिशान जे दासगुप्ता लिखकर लोगों के सवालों का जवाब दे दिया है. नुसरत ने बर्थ सर्टिफिकेट में पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा है. बताते चलें कि देबाशीष दासगुप्ता ही यश दासगुप्ता हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

बता दें कि सोशल मीडिया पर भी अब तक लोग नुसरत के बच्चे के पिता के नाम पर यश दासगुप्ता का नाम होने के कयास लगा रहे थे. लेकिन बर्थ सर्टिफिकेट के बाद अब ये आधिकारिक हो गया है कि यश दासगुप्ता ही नुसरत के बच्चे के पिता हैं. इसी के साथ ही जब नुसरत को अस्पताल से बाहर आई थीं तो यश दासगुप्ता ही नवजात को गोद में लिए हुए नजर आए थे. गौरतलब ये है कि यश दासगुप्ता भाजपा के सदस्य हैं और पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 में चंडीताला विधानसभा सीट से पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़े थे. हालांकि, इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

बताते चलें कि इससे पहले निखिल जैन से भी नुसरत के होने वाले बच्चे को लेकर कई सवाल किए गए थे. जिसके जवाब में निखिल ने कहा था कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं मालूम. वहीं नुसरत ने निखिल जैन के साथ होने वाली शादी को भी अवैध बताया था. उनका कहना था कि उनकी शादी को भारत में रजिस्टर नहीं कराया गया था.

You may also like...