बिग बॉस से एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट हुए एलिमिनेट, अक्षरा सिंह ने नेहा भसीन को कहा सॉरी

बीते कुछ दिन बिग बॉस के फैन के लिए काफी बुरे रहे. बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के लगभग हर फैन के चहेते थे, जिनकी बीते गुरुवार को हार्ट अटैक आने की वजह से मौत हो गई. वहीं बिग बॉस ओटीटी में सिद्धार्थ की मौत का शोक मनाया गया. जिसके बाद शो के होस्ट करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट के पास जनता के सवाल पहुंचाए. हालांकि, शो के लिए सबसे ज्यादा हैरान करने वाला छण वो था जब शो से एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot Select (@vootselect)

शो से मिलिंद गाबा के साथ ही भोजपूरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. जनता के फैसले के बाद एक ही दिन में दो एलिमिनेशन के होने पर बिग बॉस के फैन के साथ ही कंटेस्टेंट भी काफी मायूस नजर आए. वहीं शो से एलिमिनेट होने के बाद अभिनेत्री अक्षरा सिंह काफी भावुक भी नजर आईं. उन्होंने नेहा भसीन को गले लगाते हुए उन्हें सॉरी भी कहा. इसके साथ ही अक्षरा ने कहा कि उन्हें जितना समझ आया उन्होंने उस हिसाब से खेला, लेकिन शायद कुछ चीजें उन्हें समझ नहीं आईं.

शो में इतने बड़े बदलाव के साथ ही ऋचा चड्डा और रोनित रॉय ने भी शिरकत की है. दोनों ने ही कंटेस्टेंट के साथ गेम खेलते हुए उनके बीच की बॉन्डिंग को परखा. इसके साथ ही बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक भी निक्की तंबोली के साथ बिग बॉस के घर पहुंची. बिग बॉस के घर में रुबीना अपने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के साथ पहुंची थी. उनका कहना था कि वो इस ट्रॉफी को इसलिए लेकर आई हैं ताकि इससे बिग बॉस ओटीटी के बाकी कंटेस्टेंट इंस्पायर हो सकें.

You may also like...