नुसरत जहां किसी भी वक्त बन सकती है मां, पति ने कहा था- ये बच्चा मेरा नहीं

टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां जल्द ही मां बनने वाली हैं. खबरों के अनुसार नुसरत जहां को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां वो 26 अगस्त यानी गुरूवार को बच्चे को जन्म दे सकती हैं. बताते चलें कि नुसरत जहां की डिलीवरी डेट अगस्त के आखिर या सितंबर के शुरुआत में थी, जिसके बाद अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके घर में जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली है.

खबरों कि मानें तो नुसरत जहां अभिनेता यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं. इसके साथ ही दोनों ने बीते मंगलवार को एक जैसी इंस्टाग्राम स्टोरी को शेयर किया था. जिसके बाद ये उम्मीद लगाई जा रही है कि दोनों आउटिंग पर गए थे. वहीं प्रेग्नेंट होने के बाद से ही नुसरत अक्सर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आती रही हैं. इन तस्वीरों में भी प्रेगनेंसी ग्लो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

बता दें कि बीते कुछ वक्त से नुसरत की जिंदगी में काफी मुश्किलें आई हैं. साल 2019 में उन्होंने तुर्की के बोडरम में निखिल जैन के साथ शादी की थी. जिसके बाद दोनों अलग रहने लगे थे. हालांकि, दोनों ने अब तक तलाक नहीं लिया है. नुसरत का कहना था कि उनकी शादी भारत में रजिस्टर नहीं हुई है इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता.

इतना ही नहीं नुसरत जहां के होने वाले बच्चे को लेकर भी कई तरह के सवाल उठे थे. यहां तक की उनके पति निखिल जैन ने भी साफ लफ्जों में कह दिया था कि ये बच्चा उनका नहीं है और दोनों एक लंबे वक्त से अलग रह रहे हैं. इसी के साथ ही निखिल का कहना था कि नुसरत अक्सर उनके साथ की गई शादी को रजिस्टर करने से बचती आई हैं.

You may also like...