Oh My God 2 में नहीं दिखेंगे परेश रावल, उनकी जगह लेंगे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी

अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी ने फिल्म ‘ओ माय गॉड’ से दर्शकों के बीच एक अलग ही छाप छोड़ी थी. जिसके बाद अब फिल्म के दूसरे पार्ट के बनने की तैयारियां शुरू हो गई हैं. खबरों के अनुसार अक्षय कुमार एक बार फिर फिल्म में भगवान का किरदार निभाने वाले हैं, लेकिन इस बार फिल्म में परेश रावल नजर नहीं आने वाले. इस बार फिल्म में परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं. सामने आ रही खबरों के मुताबिक फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग की शुरूआत इस साल गर्मियों में ही होने वाली थी. हालांकि, बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए फिल्म की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया.

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है. फिल्म में जहां भगवान के रोल में अक्षय कुमार दिखने वाले हैं, वहीं फिल्म का निर्देशन अमित राय करने वाले हैं. अमित राय वही निर्देशक हैं, जिन्होंने ‘रोड टू संगम’ का निर्देशन किया था. फिल्म ‘ओ माय गॉड 2’ को कोरोना को देखते हुए कम समय में और एक ही बार में फिल्म को पूरा शूट करने की योजना पर काम किया जा रहा है. वहीं फिल्म को लेकर मुंबई फिल्म सिटी में सेट तैयार किया जा सकता है. बता दें कि सितंबर महीने में फिल्म के शूट होने की बात चल रही है.

इसी के साथ अगर अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय आज के दौर के सबसे डिमांडिंग अभिनेताओं में से एक हैं. फिल्हाल अक्षय करीब 7 फिल्मों के प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहें हैं. जिनमें से ‘बच्चन पांडे’, ‘राम सेतु’ और ‘बेल बॉटम’ जैसी फिल्मों को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर चर्चा में रहते हैं. इसके साथ ही जल्द अक्षय को करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी देखा जा सकता है.

You may also like...