बिग बॉस 13 के खत्म होते ही कलर्स चैनल अपने फैंस के लिए लेकर आया ‘मुझसे शादी करोगे.’ इस शो में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का स्वयंवर होने वाला है जिसकी शुरूआत हो चुकी है. हालांकि, शहनाज और पारस के इस स्वयंवर शो को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन तमाम लोगों को नेशनल टीवी पर आयोजित ये शो रास नहीं आ रहा है. जिसके बाद खबरें आ रही हैं कि, पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का शो ‘मुझसे शादी करोगे’ बंद हो सकता है.

रिपोटर्स के मुताबिक, इस शो में पारस और शहनाज की शादी नहीं होगी. लगातार उठ रही इस शो को बॉयकॉट करने की मांग की वजह से मुझसे शादी करोगे शो को बैन किया जा सकता है या तो मेकर्स इस शो को जल्दी खत्म कर सकते हैं. सूत्र के मुताबिक, इस शो को लेकर लगातार आ रही आपत्तियों की वजह से मेकर्स शो को शॉर्ट करने या शो के फॉर्मेट में बदलाव करने की सोच रहे हैं. इस फॉर्मेट में किसी की शादी नहीं होगी बस शो को एंटरटेनमेंट बेस पर ही रखा जाएगा.

अब इस खबर में कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं, इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. इस शो के मेकर्स या चैनल ने अभी तक इस खबर को लेकर कोई भी ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं दी है. बता दें, कि मुझसे शादी करोगे शो बिग बॉस 13 के घर में ही शूट किया जा रहा है और रिपोटर्स के मुताबिक, ये शो 3 महीने चलेगा.

वहीं, जब ये शो शुरू हुआ था तो शहनाज और सिडनाज के फैंस ने काफी आपत्ति जताई थी. शहनाज के फैंस नहीं चाहते थे कि वो शादी करें. फैंस को शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी अच्छी लगती है और उनका यही मानना है कि सिडनाज की ही शादी हो. अपने फैंस की परेशानी देख शहनाज ने ये बात साफ कर दी थी कि वो कोई शादी नहीं करने जारी हैं. ये शो सिर्फ और सिर्फ एंटरटेनमेंट के पर्पस से बनाया गया है.

Loading...