कभी कचरे से उठाकर लाए थे घर, अब ऐसी दिखती हैं मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी

बॉलीवुड फिल्मों में मिथुन चक्रवर्ती ने अपना ही सिक्का चलाया है. वहीं जब भी बात स्टार किड्स की होती है तो इनमें एक नाम मिथुन की बेटी दिशानी का भी आता है. बाकी स्टार किड्स की तरह ही दिशानी के भी सोशल मीडिया पर एक अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. लेकिन क्या आपको मालूम है कि दिशानी मिथुन की बायोलॉजिकल बेटी नहीं है?

 

ये भी पढ़ें- TMKOC की बबीता जी कर रही हैं 9 साल छोटे टप्पू को डेट? टप्पू ने शक को किया मजबूत

दिशानी चक्रवर्ती मिथुन के लिए सगी बेटी से भी ज्यादा अहमियत रखती है. लेकिन एक सच्चाई ये भी है कि वो उनकी सगी बेटी नहीं है. दरअसल, मिथुन दिशानी को कचरे से उठाकर लाए थे. जी हां, ये बात बिलकुल सच है. एक बंगाली अखबार के अनुसार, हुआ कुछ यूं था कि दिशानी के बायोलॉजिकल मां-बाप उन्हें कचरे के पास छोड़ आए थे. जिसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें देखा और अपने साथ ले आए. वहीं जब मिथुन ने इस बारे में अखबार में पढ़ा तो वो फौरन उस बच्ची को ढूंढते हुए पहुंच गए. इसके साथ ही उन्होंने बच्ची को बचाने वालों से उसे गोद लेने की बात भी की. जिसमें उनका साथ उनकी पत्नी योगिता बाली ने भी खूब दिया. जिसके बाद उन्होंने कागजी कार्रवाई करने के बाद उसे घर ले आए.

 

 

वैसे तो मिथुन के घर में उनके तीन बेटों के साथ चार बच्चे हैं और वो सबसे एक जैसा प्यार करते हैं. लेकिन उनके सबसे करीब उनकी बेटी दिशानी है. घर में इकलौती बेटी होने की वजह से वो सबकी लाड़ली हैं. वहीं दिशानी किसी से भी ज्यादा अपने पिता से जुड़ी हुई हैं. मिथुन ने भी कभी भी उनकी किसी भी जरूरत को पूरी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. फिलहाल दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग की पढ़ाई कर रही है. वहीं उनके तीनों भाई भी एक्टर हैं.

You may also like...