‘ना उम्र की सीमा हो ना जन्म का हो बंधन’, ऐसी ही जिंदगी बॉलीवुड और साउथ के जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज जी रहे हैं. दरअसल, हाल ही में प्रकाश राज ने एक बार फिर अपनी पत्नी के साथ सात फेरे लिए. बता दें कि ऐसा उन्होंने अपनी शादी के 11 साल पूरे होने की खुशी में किया है. अपनी पत्नी पोनी वर्मा के साथ प्रकाश राज ने अपने बच्चों के सामने दोबारा से शादी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेता प्रकाश राज ने एक बेहद ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘यह बहुत सही निकला. रात में अजनबियों की तरह. धन्यवाद, मेरी प्यारी पत्नी. एक प्यारा दोस्त होने के लिए. एक प्रेमी जिंदगी के सफर का साथी होने के लिए’.

 

बताते चलें, प्रकाश राज की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही. साल 2009 में प्रकाश राज और उनकी पहली पत्नी ललिता कुमारी की शादी टूट गई. जिसके बाद 45 साल की उम्र में अभिनेता ने अपनी जिंदगी की दोबारा से शुरुआत करने की ठान ली और साल 2010 में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में पोनी वर्मा के साथ सात फेरे लिए. हालांकि, प्रकाश राज की दूसरी शादी के बाद काफी बवाल मचा था, लेकिन इसके बावजूद दोनों काफी खुश नजर आते हैं. वहीं अगर बात करें प्रकाश राज के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में वो मणि रत्नम की सीरीज ‘नवरसा’ में नजर आए हैं.