काम्या और विकास पर भड़के प्रत्युषा बनर्जी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड, जमकर सुनाई खरी-खोटी

टीवी की बालिका बधू बनकर प्रत्यूषा बनर्जी दर्शकों के दिलों पर छा गई थीं. साल 2016 में उनके निध’न से उनके सह कलाकारों से लेकर दर्शकों को सदमा लगा था. प्रत्युषा की मौत के बाद उनके एक्स ब्वयफ्रेंड राहुल राज सिंह निशाने पर आ गए थे. इंडस्ट्री से जुड़े प्रत्युषा के करीबियों ने राहुल को मौ’त का जिम्मेदार बताया था. अब इस मामले पर राहुल ने चुप्पी तोड़ी है.

राहुल राज सिंह का कहना है कि वह इस पूरे सदमे से उबरना चाहते थे और उन्होंने अपना परिवार शुरू किया. दो साल पहले उन्होंने अभिनेत्री सलोनी शर्मा से शादी की. प्रत्युषा की मौ’त के बाद उनकी जिंदगी बहुत बुरी तरह प्रभावित हुई. उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था. तीन महीने बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें अग्रिम जमानत दे दी थी.

एक इंटरव्यू में राहुल राज सिंह कहते हैं कि ‘सभी की तरह मैं भी एक अच्छी जिंदगी की उम्मीद करता हूं. मैं अपने दुखों से उबरना चाहता हूं और अच्छी यादों के साथ आगे बढ़ना चाहता हूं. कोई भी अपनी जिंदगी में दर्द और दुख नहीं चाहता. मैं दो सालों से शादीशुदा हूं लेकिन परिवार बढ़ाने के लिए अभी भी सही समय का इंतजार कर रहा हूं.‘

राहुल आगे कहते हैं कि ‘मेरे माता-पिता और मेरी पत्नी मुझसे बहुत उम्मीदें रखते हैं और मैं उन्हें खुश रखना चाहता हूं. उन्होंने मेरी मुश्किल घड़ी में मेरा साथ दिया. मुझ पर भरोसा किया. जब मैंने शादी की मेरी पत्नी मेरी अच्छे और बुरे दिनों में मेरे साथ रही. मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि उसने उसे मेरे लिए भेजा. प्रत्युषा के जाने के बाद मेरी जिंदगी एक टीवी शो की तरह हो गई थी. मैं अपनी खुशहाल जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहा था. इन सबके बावजूद मैं मजबूती के साथ खड़ा रहा.‘

राहुल को लगता है कि अभिनेत्री काम्या पंजाबी और निर्माता विकास गुप्ता ने उन्हें अपने फायदे के लिए निशाना बनाया. राहुल ने कहा कि उन्हें उस दिन का इंतजार है जब उन्हें अपने कर्मों का फल मिलेगा. काम्या पंजाबी और विकास गुप्ता, जिन्होंने उस परिस्थिति का फायदा अपने लिए उठाया. बता दें कि प्रत्युषा के निध’न के बाद काम्या और विकास ने राहुल के व्यवहार को लेकर शिकायत की थी और कहा था कि वह सार्वजनिक रूप से प्रत्युषा के साथ मारपीट करता था.

You may also like...