सिद्धार्थ शुक्ला के लिए होने जा रही है प्रार्थना सभा, फैंस भी हो सकेंगे शामिल, जानें समय और स्थान

सिद्धार्थ शुक्ला जितना अपने दोस्तों और परिवार वालों के लिए खास थे उतने ही खास वो अपने फैंस के लिए भी थे. वहीं जब गुरुवार को उनकी मौत हुई तो टीवी इंडस्ट्री के साथ ही जानें कितने ही लोगों के दिल टूट गए. महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ हार्ट अटैक का शिकार हो गए और दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी मौत की खबर ने इंटरनेट पर जैसे भूचाल ही ला दिया था. वहीं ये वक्त सिद्धार्थ के परिजनों और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के लिए काफी सदमा भरा रहा.

 

हालांकि, सिद्धार्थ के जाने के बाद अब उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा रखी गई है. जो आज शाम 5 बजे होने वाली है. इसकी जानकारी सिद्धार्थ के दोस्त और टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा ने साझा की है. साथ ही उन्होंने बताया कि ये एक खास योग और प्रार्थना सभा है जो सिद्धार्थ के घर पर होने वाली है. ये सभा बीके शालिनी दीदी आयोजित करने वाली हैं, साथ ही शिवानी और ब्रह्म कुमारी बहनें भी सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगी.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद कोमा में पहुंची फैन, बर्दाश्त नहीं कर पाई अभिनेता की मौत का सदमा

बताते चलें कि सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला ब्रह्मकुमारी से जुड़ी हुई हैं. जिस कारण ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ ही सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया गया। वहीं प्रार्थना सभा को लेकर करणवीर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘चलिए आज हम सब मिलकर शाम पांच बजे अपने प्यारे दोस्त सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें. इसका आयोजन उनकी मां रीता शुक्ला, बहनें नीतू और प्रीति करवा रही हैं. इस लिंक के जरिए फैंस भी सिद्धार्थ की प्रार्थना सभा में शामिल हो सकते हैं.’ वहीं सिद्धार्थ के फैन करणवीर की पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए शोक जाहिर कर रहे हैं.

You may also like...