Video- वायरल हुआ प्रिय प्रकाश वारियर के किस का किस्सा

प्रिया प्रकाश वारियर की अभी एक भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई, मगर उन्होंने एक स्टार स्टेटस अपने नाम ज़रूर कर दिया है. किसने सोचा था, कि वो आँख मारने वाले लड़की हर दिल की चहेती हो जाएगी? आपको बता दें, कि उनकी दो फिल्में आने वाले हैं; एक है मलयालम भाषा में ‘ओरु अदार लव’ जो अगले हफ्ते 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है और दूसरी है, हिंदी में “श्रीदेवी बंगलो” जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ था जिसको लेकर कई विवाद भी सामने आ रहे हैं । फिल्म की कहानी दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की जिंदगी पर आधारित लग रही है । हालांकि फिल्म के डायरेक्टर ने इस आरोप को गलत बताया है ।

आजकल प्रिया अपने कोस्टार रोशन अब्दुल रऊफ के साथ मिलकर फिल्म का खूब प्रमोशन कर रही हैं । पिछले साल प्रिया प्रकाश का इसी फिल्म के गाने “माणिक्य मलराया पूवी” में आंख मारते हुए एक वीडियो वायरल हो गया था । इसी के बाद से प्रिया लगातार चर्चा में बनी हुई हैं । प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म रिलीज होने के कुछ दिन बचे हुए हैं । इससे पहले प्रिया प्रकाश और रोशन का एक लिपलॉक वीडियो वायरल हो रहा है ।

ये वीडियो सिर्फ 15 सेकंड का है । इसमें अब्दुल, प्रिया प्रकाश को लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे हैं । ये वीडियो भी प्रिया के आंख मारने वाले वीडियो की तरह जमकर वायरल हो रहा है ।

बता दें कि इससे पहले फिल्म का ट्रेलर, टीजर और कई गाने रिलीज हो चुके हैं । फिल्म का गाना “माणिक्य मलराया पूवी” काफी हिट हुआ था । प्रिया के एक्सप्रेशन और खूबसूरती की वजह से लोग उनके दीवाने हैं । प्रिया के विंक स्टाइल पर कई मीम्स बने थे । कई सेलेब्स ने भी प्रिया के विंक स्टाइल को रीक्रिएट किया था ।

अगले हफ्ते रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘ओरु अदार लव’ मलयालम के अलावा तेलुगु और तमिल में भी डब होकर आएगी. बताया जा रहा है कि ये लिपलॉक सीन फिल्म के मेकर्स की एक मार्केटिंग स्टंट है. देखते हैं, क्या इनकी ये साजिश कामयाब हो पाती है या नहीं.

Loading...

You may also like...

shares