प्रियंका-निक ने चुपके से चुराई ऑस्कर ट्रॉफी, कैमरे में कैद हुईं तस्वीरें

सोमवार को फिल्मी दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड (ऑस्कर अवार्ड्स 2021) के नॉमिनेशंस को प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने प्रजेंट किया. इस दौरान ऑस्कर अवार्ड्स 2021 के नॉमिनेशंस की अनाउंसमेंट की गई. ऑस्कर में प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और आदर्श गौरव स्टारर ‘द व्हाइट टाइगर’ को भी एडाप्टेड स्क्रीनप्ले कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है.

इस अवॉर्ड फंक्शन से पहले ही प्रियंका और निक ऑस्कर ट्रॉफी को चुराते नजर आए. अब इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जहां निक पीछे मुड़कर देख रहे हैं कि कोई उन्हें देख तो नहीं रहा है. वहीं प्रियंका चोपड़ा होठों पर उंगली रखकर चुप रहने का इशारा कर रही है. प्रियंका ने ब्लू कलर का गाउन पहना है तो निक ने येलो कलर का सूट पहना हुआ है.

प्रियंका और निक के फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरा अपना ऑस्कर! इस पल को आपके सात साझा करने में मुझे बहुत खुशी हुई. @nickjonas I Love You. 93वें ऑस्कर अवॉर्ड की घोषणा 25 अप्रैल को होगी. # ऑस्करनॉम्स’.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और आदर्श गौरव स्टारर फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 22 जनवरी को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था. इन दिनों प्रियंका हॉलीवुड वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त हैं.

You may also like...