विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म संजू के बाद से सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चित हैं । दरअसल, सोशल मीडिया में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का अफेयर सुर्खियों की वजह बना हुआ है । लेकिन जब इस मामले में विक्की कौशल से बातचीत हुई तो उन्होंने इसको अफवाह का रूप दे कर टाल दिया ।

दरअसल, पिछले साल दिवाली में दोनों की एक साथ रोमांटिक तस्वीर सामने आई थी । जो की सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई । आपको बता दें कि, कैटरीना और विक्की कौशल अपनी इस तस्वीर से कई समय तक ट्रेंड में रहे । जब इंटरव्यूह के दौरान विक्की कौशल से दोनों के रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, यह सिर्फ एक अफवाह जिसमें कोई भी कहानी नहीं है।

विक्की कौशल ने कहा कि, मुझे नहीं लगता कि, इस कहानी में किसी तरह के स्पष्टीकरण की कोई गुंजाइश है । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, “मेरी पर्सनल लाइफ एक खूली किताब की तरह है, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोल सकता” ।

आपको बता दें कि, कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुर्यवंशी की शुटिंग में व्यस्त हैं । दूसरी तरफ विक्की कौशल अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं । उन्होंने उरी द: सर्जिकल स्ट्राइक में अपनी अदभूत एक्टिंग के चलते सबका दिल जीता था । साथ ही इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है । वहीं  अब उनकी आने फिल्म भूत जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, 21 फरवरी को फिल्म सभी सिनेमाघरों रिलीज़ हो जाएगी ।

Loading...