बॉलीवुड के फेवरेट एक्टर की बात की जाए तो सलमान खान सभी के बहुत पसंदीदा हैं, सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी लोग सलमान खान के फैन है. उनकी मूवीज़ आने से पहले ही, शो की टिकट्स फुल हो जाती है. मूवी अच्छी हो या बुरी लेकिन सलमान खान का टैग लगने के बाद लोग उनकी मूवी देखना जरूर पसंद करते हैं.

ये तो हम जानते ही हैं, कि सलमान खान को ईद का सुल्तान कहा जाता है. सलमान ईद पर हमेशा अपने फैंस के लिए कोई न कोई फिल्म जरूर लेकर आते हैं. इस बार भी वो ईद पर अपने फैंस को ईदी देने आ रहे हैं, जी हाँ आप सही समझे सलमान की नई मूवी ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ वाली है.

बता दें, कि ये मूवी 22 मई को ईद पर रिलीज़ होगी. लेकिन इस बार उनके फैंस को मूवी में एक नई बात देखने को मिलेगी, जैसा की आप लोग जानते है सलमान की मूवी कम से कम ढाई घंटे की तो होती ही है पर इस बार सलमान खान ने लोगो के बिजी शेडूल को देखते हुए अपनी फिल्म सिर्फ दो घंटे की ही रखी है. इसके लिए उन्होंने खासतौर पर अपने फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा से बात की है.

साथ ही बता दें कि, इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अक्षय कुमार अपनी अधिकतर मूवी तब ही रिलीज़ करते है जब सलमान खान की मूवी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली होती है, इस बात पर इन दोनों के बीच काफी मतभेद भी चल रहे हैं. इस बार भी अक्षय कुमार ने फिर वही किया, वो एक बार फिर अपनी मूवी “लक्ष्मी बम” के साथ ईद पर बॉक्स ऑफिस पर आ रहे है.

देखा जाए तो ईद पर बॉक्स ऑफिस में महासंग्राम होने वाला है. इस महासंग्राम में किसको ईदी मिलेगी और कौन किसको पीछे छोड़ेगा ये तो हमे ईद पर ही देखने को मिलेगा. लेकिन उससे पहले आप सलमान खान की इस फिल्म के लिए कितने एक्साइटेड हैं हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Categories: Uncategorized