SEE PICS: ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ में सिंगर राहुल वैद्य घायल, फैंस हुए मायूस

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ जीतना हर कंटेस्टेंट का सपना होता है। इसी वजह से सभी कंटेस्टेंट शो जीतने के लिए बड़ा से बड़ा खतरा उठाने से परहेज नहीं करते हैं। शो के दौरान कई बार कंटेस्टेंट को चोट भी लग जाती है। सिंगर राहुल वैद्य शो जीतने के लिए जी जान लगा दे रहे हैं। इस दौरान वह स्टंट करने के दौरान घायल हो गए। राहुल ने फैंस के साथ अपनी चोट की फोटो शेयर की है। जिसे देखकर उनके फैंस काफी मायूस हैं।

राहुल वैद्य ने इंस्टा स्टोरी पर फोटो का एक कोलाज पोस्ट किया है। इसमें एक फोटो में उनकी गर्दन पर तो दूसरी फोटो में ऊंगली पर चोट के निशान हैं। सिंगर ने इस कोलाज को पोस्ट कर लिखा- थोड़ा बहुत खतरों के खिलाड़ी। राहुल का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को देखकर फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को हिम्मत ना हारने की सलाह दे रहे हैं। वहीं, उनके फैंस को उम्मीद है कि इस सीजन में उनके फेवरेट राहुल वैद्य ही शो के विनर बनेंगे।

बता दें कि राहुल वैद्य अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत हैं। बिग बॉस 14 के दौरान भी फैंस ने उनपर जमकर प्यार लुटाया था। वह बिग बॉस सीजन 14 के पहले रनरअप थे। राहुल को ऐसा ही फैंस का प्यार खतरों के खिलाड़ी शो के दौरान भी मिल रहा है।

राहलु वैद्य की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने हाल ही में एक्ट्रेस दिशा परमार संग शादी रचाई है। दोनों की शादी ने काफी सुर्खियां बटौरी। राहुल-दिशा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं, जिनको उनके फैंस ने बेहद पसंद किया।

You may also like...