100 वीडियोज और करोड़ों की कमाई, राज कुंद्रा पर पुलिस का बड़ा खुलासा

सोमवार से शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पो’र्नोग्राफिक वीडियो बनाने के मामले में पुलिस हिरासत में हैं। उनके साथ 11 अन्य आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया है। उनपर यह भी आरोप है कि वे मॉडल और अभिनेत्रियों से इन फिल्मों में करवाते थे। फिलहाल 23 जुलाई तक के लिए वे पुलिस कस्टडी में हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के अंधेरी वेस्ट स्थित ऑफिस पर छापा मारा है, जहां से बहुत सारा डेटा मिला है। जांच में यह भी पता चला है कि पिछले डेढ़ साल में राज 100 से ज्यादा पो’र्न फिल्में बना चुके थे जिससे उन्हें खूब कमाई हुई थी। पुलिस का यह भी कहना है कि राज कुंद्रा जांच में उनका सहयोग नहीं कर रहे हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि बहुत सारा डेटा पहले से डिलीट कर दिया गया है जिसे रिकवर करने में समय लगेगा लेकिन फोरेंसिक एक्सपर्ट्स की मदद से उसे रिकवर कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ हुई टॉपलेस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

क्राइम ब्रांच के सूत्रों का कहना है कि जब राज कुंद्रा के ऑफिस पर रेड डाली गई तो वहां से खूब सारा डेटा मिला है, जो कि टैराबाइट में हैं। पुलिस द्वारा वह सारे उपकरण जब्त कर लिए गए हैं जिनमें ये डेटा स्टोर करके रखा जा रहा था।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, राज कुंद्रा अगस्त 2019 से पो’र्न फिल्में बना रहे हैं और उससे उन्होंने बेतहाशा पैसा कमाया है। उनके एप हॉटशॉट के लगभग 20 लाख सब्सक्राइबर्स हैं जिन्होंने कि पोर्न देखने के लिए सदस्यता ली हुई है और वो इसके लिए पैसा चुकाते हैं।पुलिस के सूत्रों का यह भी कहना है कि राज कुंद्रा पुलिस को जांच में बिल्कुल भी सहयोग नहीं दे रहे हैं। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी का कहना है कि वो सवालों के जवाब भी नहीं देते हैं और उनपर लगे आरोपों से भी इनकार कर देते हैं। वे कहते हैं कि उन्होंने कभी पो’र्न फिल्में नहीं बनाई।

राज कुंद्रा और उनके सहआरोपी रियान थोरपे शुक्रवार तक के लिए पुलिस की कस्टडी में है लेकिन क्राइम ब्रांच की कोशिश है कि कोर्ट इस कस्टडी के समय को और बढ़ा दे ताकि वे आगे की जांच अच्छे से कर सकें। पुलिस का यह भी कहना है कि राज कुंद्रा के आरोपों को साबित करने के लिए उनके पास पर्याप्त सबूत हैं।

बॉलीवुड की जुड़ी अन्य खबरें के लिए पढ़ते रहे आपकी अपनी वेबसाइट hindi.womansera.com

You may also like...