राज कुंद्रा पर क्राइम ब्रांच का सनसनीखेज खुलासा, फरवरी में किया था ये काम

पो’र्न वीडियो बनाने के मामले में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा फंसते नजर आ रहे हैं। इस मामले में आए दिन कई सारे नए खुलासे हो रहे हैं। इस दौरान राज कुंद्रा का नाम पहली बार इस मामले में आया। खबरों की मानें तो पुलिस के मुताबिक जब फरवरी में पो’र्नोग्राफी रैकेट का पर्दाफाश हुआ था। उस दौरान राज कुंद्रा ने तुरंत अपना फोन चेंज बदल दिया था। बता दें कि फरवरी में यह मामला सामने आया था उसी दौरान राज कुंद्रा ने अपना फोन बदल लिया था। उन्हें हिरासत में लिए जाने के बाद अब इस बात का खुलासा किया गया है।

इसे भी पढ़ें; RAJ KUNDRA CASE: राज कुंद्रा को कोर्ट का झटका, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

बीती रात राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया। राज पर अश्ली’ल फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल में लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। बता दें कि फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने फरवरी में उमेश कामत को पो’र्न रैकेट चलाने के मामले में गिरफ्तार किया था। उमेश कामत, कुंद्रा की कंपनी के लिए पहले काम कर चुके थे।

इसे भी पढ़ें;  केआरके पर मॉडल ने लगाया रेप का आरोप, मुंबई में FIR दर्ज

मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड हैं। राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई है। जिसपर पो’र्न फिल्में दिखाई जाती हैं। फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए जाते थे और वी ट्रांसफर के जरिए उन्हें विदेश भेजा जाता था।

ताजा खबरों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट Hindi.Womansera.com के साथ।

You may also like...