Raj Kundra Case: राज कुंद्रा को कोर्ट का झटका, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के केस में कोर्ट की तरफ से झटका लगा है। उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई की क्राइम ब्रांच ने देर रात गिरफ्तार किया था। जिसके बाद 20 जुलाई को कोर्ट ने 3 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा था। उसके बाद 23 जुलाई को फिर कोर्ट ने राज की कस्टडी पुलिस को दी थी।

क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में बताया है कि राज के घर से कई अहम सबूत मिले हैं। कई इलेक्ट्रॉनिक सबूत जब्त किए गए हैं। इस संबंध में एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट नियुक्त किया गया था। जिसकी मदद से डेटा वापस मिल रहा है। राज के घर से हार्ड डिस्क और मोबाइल मिले हैं।

आईओएस पर जब आरोपियों के हॉटशॉट दिखाए जा रहे थे तो उन्हें एप्पल से 1 करोड़ 13 लाख 64,886 रुपये मिले थे। जिन बैंक खातों में पैसा जमा किया गया था, उन्हें कोटक महिंद्रा बैंक, यस बैंक और अन्य बैंक खातों से जब्त कर लिया गया है। अभी कुछ फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें; दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं ऐश्वर्या-अभिषेक, तस्वीरों में दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप

राज कुंद्रा के साथ इस केस में 11 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था। इसमें उनके आईटी हेड रयान थोर्प भी शामिल थे। रिपोर्ट्स की माने तो रयान को राज के अश्लील फिल्मों के रैकेट की चलने की पूरी जानकारी थी। उन्हें सब पता होता था कि कैसे वीडियो मुंबई से यूके ट्रांसफर हो रही हैं।

राज कुंद्रा के घर मारी थी रेड

23 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने शिल्पा और राज के घर पर रेड भी मारी थी। उस दौरान घर पर ही शिल्पा शेट्टी से लगभग 6 घंटों तक पूछताछ की गई थी। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से आए दिन इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें; दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम पर टूटा दुखों का पहाड़, फैंस से कहा- ‘प्लीज दुआ करें’

शिल्पा शेट्टी की बढ़ सकती हैं मुसीबतें

रिपोर्ट्स की माने तो इस केस में शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। राज के बाद उनकी पत्नी शिल्पा अब पुलिस की रडार पर हैं। रिपोर्ट्स की माने तो राज को फरवरी में लगने लगा था कि पुलिस उन पर शिकंजा कस सकती है।

ताजा खबरों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट Hindi.Womansera.com के साथ।

You may also like...