Raj Kundra Case: 2023 तक अश्ली’ल फिल्मों से इतने करोड़ कमाना चाहता था राज कुंद्रा, पुलिस का खुलासा

पो’र्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है। एक तरह जहां राज हिरासत में हैं तो वहीं पल पल उनसे जुड़ी कोई नई जानकारी सामने आ जा रही है। क्राइम ब्रांच की जांच में राज कुंद्रा को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। बता दें कि राज कुंद्रा की व्हाट्सएप चैट से और भी कई बातें सामने आईं हैं।

पुलिस ने इस मामले में पहली चार्जशीट फाइल कर दी है जिसमें राज कुंद्रा के ए’डल्ट फिल्म बिजनेस को लेकर फिर नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा ने कंपनी के लिए एक टारगेट सेट किया था। वो 2023 तक इन फिल्मों के जरिए 34 करोड़ रुपये कमाने का गोल लेकर चल रहे थे। इससे पहले भी एक खुलासे में क्राइम ब्रांच ने बताया था कि राज कुंद्रा करीब 9 करोड़ रुपयों में कई वीडियोज को बेचने की डील भी कर चुके थे।

इसे भी पढ़ें; शिल्पा शेट्टी ने शादी में पहना था 50 लाख का लहंगा, देखें शिल्पा-राज की WEDDING PICS

राज कुंद्रा ने 2019 में अपना एप हॉटशॉट्स लंदन की केनरिन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को बेच दिया था। हालांकि ये कंपनी राज कुंद्रा के जीजा आनंद बख्शी की है। कुंद्रा पर आरोप है कि मुंबई से ही अ’श्लील फिल्मों का कारोबार होता था। इतना ही नहीं उन्होंने गूगल और ऐप्पल एप द्वारा हॉटशॉट्स को हटाए जाने के बाद कमाई करने के लिए ‘बॉलीफेम’ नाम से एक और एप बनाने की तैयारी की थी और ये एप मॉडल्स के अ’डल्ट वीडियो की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए तैयार किया जाना था।

पुलिस ने चार्जशीट में इस बात का जिक्र किया है कि साल 2023 तक के लिए राज कुंद्रा ने गोल सेट किया था जिससे उन्हें करोड़ो रुपये कमाने थे। चार्जशीट के मुताबिक 2023-24 के फाइनेंशियल ईयर के लिए 146 करोड़ रुपये के रेवेन्यू का टारगेट सेट किया गया था। इसमें 34 करोड़ रुपये नेट प्रॉफिट कमाए जाने की तैयारी की गई थी।

इसे भी पढ़ें; श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी का बेटी पलक को लेकर बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी खबर

बता दें कि चार्जशीट में साल 2021-22 और 2022-23 की कमाई के अनुमान का भी ब्योरा है। राज कुंद्रा की कंपनी की प्लानिंग थी कि वो 21-22 में इस काम से करीब 36.50 करोड़ रुपये की रेवेन्यू और 4.76 करोड़ रुपये का मुनाफा कमा लें जबकि 2022-2023 के लिए ग्रॉस रेवेन्यू का अनुमान 73 करोड़ रुपये था।

ताजा खबरों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट Hindi.Womansera.com के साथ।

You may also like...