शिल्पा शेट्टी ने शादी में पहना था 50 लाख का लहंगा, देखें शिल्पा-राज की Wedding Pics

22 नवंबर, 2009 को बॉलीवुड की सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी ने शादी कर हर किसी को चौंका दिया था। उनके दूल्हे थे राज कुंद्रा जिनका बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई लेना देना नहीं था। वह एक बिजनेसमैन थे और पहले से शादीशुदा भी लेकिन पहली पत्नी को तलाक देने के बाद उन्होंने शिल्पा का हाथ थाम लिया। दोनों ने एक दूसरे के साथ जिंदगी भर साथ निभाने की कसमें खाईं। ये एक हाई प्रोफाइल वेडिंग थी जिसके चर्चे आज भी होती है।

इसे भी पढ़ें; दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया डरावना वीडियो, फैंस के उड़े होश

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी। राज को शिल्पा पहली ही नजर में भा गई थीं। तभी से उन्होंने शिल्पा की मां को इम्प्रेस करने की कवायद शुरू कर दी थी। फिर उन्होंने शिल्पा को रिझाने के लिए उन्हें ढेर सारे तोहफे भी भेजे। वहीं धीरे धीरे दोनों के बीच बॉन्डिंग स्ट्रॉन्ग होती गई और दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया। साल 2009 में नवंबर में शादी से एक महीने पहले दोनों ने सगाई कर ली और 22 नवंबर को दोनों की शादी की तारीख तय हुई।

 

शिल्पा शेट्टी मीडिया से दूर और लाइमलाइट में आए बगैर ही शादी करना चाहती थीं इसीलिए उन्होंने मुंबई से दूर खंडाला में दोस्त के फार्म हाउस में शादी की सारी तैयारियां की थीं, लेकिन मीडिया को सब कुछ पता चल गया और देखते ही देखते शादी की कवरेज न्यूज चैनल पर होने लगी। आलम ये था कि शिल्पा और राज की शादी को कवर करने के लिए पैपराजी पेड़ों पर चढ़ गए थे ताकि फोटो क्लिक की जा सके।

इसे भी पढ़ें; बेहद महंगा है अनुष्का शर्मा का ये बैग, कीमत सुनकर रह जाएंगे दंग

हालांकि शादी के बाद राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने फार्म हाउस से बाहर आकर मीडिया अपीयरेंस दिया था। जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लगे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शिल्पा ने इस शादी के लिए 50 लाख की साड़ी तो 3 करोड़ के गहने पहने थे।

ताजा खबरों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट Hindi.Womansera.com के साथ।

You may also like...