इस फेमस Youtuber को भी राज कुंद्रा ने फिल्म की थी ऑफर, बोलीं- ‘ऐसा आदमी जेल में ही सड़े’

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसीबत थमने का नाम ही नहीं ले रही। अश्ली’ल फिल्म बनाने के और उसे अपने एप पर रिलीज करने के आरोप में फंसे राज कुंद्रा को लेकर हर किसी की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को सोमवार की रात अश्ली’ल फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया। जिसके बाद मंगलवार को राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। लेकिन पहले से ही विवादों में फंसे राज कुंद्रा को लेकर अब एक मशहूर यूट्यूबर ने ये दावा किया कि राज कुंद्रा ने उन्हें भी एप ‘हॉटशॉट्स’ के वीडियो में काम करने के लिए कहा था।

पुनीत कौर ने किया खुलासा

मशहूर यूट्यूबर पुनीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि राज कुंद्रा ने उन्हें अपने एप की वीडियो में काम करने के लिए कहा था। पुनीत कौर ने इंस्टा स्टोरी पर कई तस्वीरे साझा की और उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘दोस्तों, आपको हमारा वेरिफाइड डीएम वीडियो याद है? जहां उन्होने मुझे अपने एप हॉटशॉट्स के लिए काम करने के लिए कहा था। मैं तो मर ही गई। उन्होंने इस कैप्शन के साथ कई न्यूज कटिंग्स भी साझा की।

पुनीत कौर

पहले लगा ये स्पैम है

पुनीत कौर यही पर नहीं रुकी, उन्होंने एक और पोस्ट करते हुए ये भी कहा भगवान करे कि अब राज कुंद्रा जेल में ही सड़े। उन्होने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कैप्शन के साथ हैरानी जताते हुए लिखा, ‘ये आदमी सच में लोगों को फंसा रहा है। जब मेरे पास पहली बार राज कुंद्रा का डीएम आया था तो मुझे पहले लगा था कि ये एक स्पैम है’। पुनीत कौर ने लिखा, ‘भगवान करे ये आदमी जेल में ही सड़े’। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर राज कुंद्रा से जुड़े कई स्क्रीन शॉट भी साझा किए।

मॉडल सागरिका शोना ने लगाए थे आरोप

मॉडल सागरिका सोना

बता दें कि पुनीत कौर से पहले कई और लोग भी राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं। पूनम पांडे और सागरिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था। सागरिका शोना ने बताया था कि उनसे एक वीडियो कॉल के जरिए वर्चुअल ऑडिशन देने के लिए कहा गया था। उनके अनुसार, वीडियो कॉल में मौजूद एक शख्स ने उनसे उनसे न्यू’ड ऑडिशन देने के लिए कहा था। लेकिन उनके द्वारा की गई इस डिमांड के बाद मॉडल सागरिका शोना ने ऑडिशन देने से मना कर दिया।

राज कुंद्रा समेत 11 लोग गिरफ्तार

राज कुंद्रा (लाल घेरे में)

अश्ली’ल कंटेंट बनाने के मामले में मुंबई पुलिस की राज कुंद्रा से पूछताछ लगातार जारी है। अश्ली’ल फिल्में बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने के मामले में राज सहित अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया। इस मामले में अब तक 11 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहे आपकी अपनी वेबसाइट hindi.Women’era.com 

You may also like...