अजय देवगन की कार रोकने वाले सिख को मिली जमानत, एक्टर को जमकर लगाई थी लताड़

मुंबई में मंगलवार यानी 2 मार्च को बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की कार रोकने के लिए गिरफ्तार किए गए राजदीप रमेश सिंह नाम के व्यक्ति को जमानत पर रिहा कर दिया गया है. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है. मालूम हो कि राजदीप सिंह धालीवाल पंजाब के हैं. मामले में मुंबई पुलिस ने राजदीप के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया था. बता दें कि राजदीप के खिलाफ शिकायत प्रदीप गौतम ने दर्ज करवाई थी.

दरअसल, अजय देवगन किसी फिल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव पूर्व स्थित फिल्म सिटी जा रहे थे. इसी बीच फिल्म सिटी के गेट से थोड़ी दूर पहले एक सरदार ने अजय देवगन की गाड़ी को रोक दिया और किसान आंदोलन में अपनी चुप्पी तोड़ने की बात कहने लगा. इसके बाद पुलिस ने सड़क में अजय देवगन के साथ ऐसा व्यवहार करने के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया.

सरदार का अजय देवगन से कहना था कि, ‘दिल्ली में किसान इतने दिनों से आंदोलन कर रहे हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं. आपने उनके समर्थन में कोई ट्वीट क्यों नहीं किया’ ?सरदार ने करीब 15 मिनट तक अजय देवगन की गाड़ी रोकी थी. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अजय देवगन को फिल्म सिटी के अंदर उनके सेट पर छोड़ा.

sikh image

मामला सामने आने के बाद दिंडोशी पुलिस ने अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाले सरदार को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, सरदार के एक साथी का कहना है कि उनका दोस्त सिर्फ किसानों के हक के लिए बात करने गया था. ये कोई इतना बड़ा गुनाह नहीं है। फिर पुलिस ने उसे क्यों गिरफ्तार किया?

खबरों की मानें तो एक चैनल के अनुसार राजदीप सिंह को अजय देवगन पर किसानों के खिलाफ होने का आरोप लगाते हुए भी सुना गया था. उन्होंने पंजाबी में अजय देवगन से कहा कि, ‘तुम लोग पंजाब के खिलाफ हो… शर्म करो, तुम लोगों को रोटी कैसे पचती है’. इसके बाद से ही पुलिस वहां आ गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब है कि किसान आंदोलन के मुद्दे पर बॉलीवुड और हॉलीवुड के बहुत से सितारों की प्रतिक्रिया सामने आई थी. कुछ सितारे किसान आंदोलन के समर्थन में बोल रहे थे तो वहीं कुछ लोगों ने इसे प्रोपोगेंडा बताया था.

 

You may also like...