VIDEO: आमिर खान को हुआ कोरोना तो राखी ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन, यूजर्स ने किया ट्रोल

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान कोरोना संक्रमित हो गए हैं. आमिर खान ने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है और इस बात की जानकारी उनके प्रवक्ता ने बुधवार को दी थी. एक ओर जहां इस खबर से अभिनेता के फैंस दुखी हैं, तो वहीं दूसरी तरफ इस खबर को सुनने के बाद एक्ट्रेस राखी सावंत भी काफी दुखी हो गई हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद राखी को लोग खूब ट्रोल भी कर रहे हैं.

दरअसल, राखी अपनी कार की ओर जाती हुई दिख रही हैं और इसी दौरान उन्हें बताया जाता है कि आमिर खान कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इस बात को सुनकर राखी सावंत कहती हैं, ‘ओ माई गॉड, रियली. मैं बहुत परेशानी में आ जाउंगी. यह बहुत डरावना है. आमिर जी आई लव यू एंड आई मिस यू.’ इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बस राखी का इस तरह का रिएक्शन देखकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ‘ये कुछ ज्यादा ही हो गया.’ तो वहीं अन्य एक यूजर ने लिखा, ‘नौटंकी राखी.’ अन्य एक और यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, ‘वे जीवित हैं और रिकवर हो जाएंगे, 50 रुपए काट ओवर एक्टिंग के…’

बता दें कि बीते दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. आमिर खान से पहले रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, सतीश कौशिक और मनोज बाजपेयी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. हाल ही में अभिनेता आर. माधवन की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी थी.

वहीं बात करें राखी सावंत की तो, ये पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री किसी बात पर अजीब रिएक्शन दिया है. इससे पहले भी कई बार वो ऐसा कर चुकी हैं. राखी सावंत ‘बिग बॉस 11’ में नजर आई थीं और उन्होंने घर में रहकर दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था. इसके बाद अब राखी अपनी मां का कैंसर का इलाज करा रही हैं.

You may also like...