राखी सावंत का पति रितेश पर बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘बंदूक की नोक पर हुई मेरी शादी’

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में राखी सावंत ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. ‘बिग बॉस 14’ का फिनाले हो चुका है और इस सीजन की विजेता रुबीना दिलाइक हैं. वहीं, राखी सावंत 14 लाख रुपये लेकर बाहर आ गई थीं. शो से बाहर आने के बाद राखी ने मीडिया से बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए.

एंटरटेनमेंट वेबसाइट के साथ बात करते हुए राखी सावंत ने जीती हुई राशि को लेकर कहा कि, ‘वह मां के अस्पताल का बिल भरेंगी.’ इसके बाद उन्होंने अपनी शादी को लेकर कहा कि, ‘रितेश ने ही मेरे से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी. मेरे सिर पर बंदूक रखी थी और कहा था कि अगर शादी नहीं की तो हम तुझे जान से मार डालेंगे. हालांकि, राखी सावंत ने उस शख्स का नाम लेने से इनकार कर दिया, जिसने उन्हें यह धमकी दी थी. रितेश ने आगे आकर राखी की मदद की थी.’

राखी ने आगे बताया कि, ‘मीडिया को जब मेरी शादी के बारे में पता चला तो रितेश पीछे के दरवाजे से भाग गए थे. शादी के बाद लॉकडाउन लग गया और हम दोनों साथ नहीं रह पाए.’ बता दें कि ‘बिग बॉस’ में राखी ने राहुल वैद्य को बताया था कि रितेश, पोलैंड में रहते हैं और वह पहले से ही शादीशुदा और बच्चों वाले इंसान हैं. ये बात उन्हें शादी के बात पता चली.

बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस में ढाई लाख रुपये फीस लेती थीं. लेकिन उनके पास 37 करोड़ रुपये की संपत्ति है. उनके पास मुंबई में दो फ्लैट और एक बंगला है. जिसकी कीमत 11 करोड़ रुपये है. राखी के पास फोर्ड एंडीवर कार भी है, जिसकी कीमत 21.6 लाख रुपये है.

इसके अलावा राखी सावंत को कॉन्ट्रोवार्शियल क्वीन भी कहा जाता है। अक्सर राखी अपने बयानों के कारण सुर्खियों में आ जाती हैं। लेकिन जब लोगों को हंसाने की बात आती है, तो राखी का नाम सबसे पहले आता है। इतना ही नहीं ‘बिग बॉस’ में उन्हें ‘ओरिजिनिल एंटरटेनमेंट क्वीन’ का खिताब दिया गया था।

You may also like...