सलमान खान ने मां के इलाज का खर्च उठाने के बदले रखी थी ये मांग- राखी सावंत

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान हमेशा दूसरों की मदद करते हैं. बॉलीवुड में सलमान खान के दरियादिली के किस्सों की चर्चाएं होती रहती हैं. हाल ही में सलमान खान ने राखी सावंत की मां के इलाज का खर्च उठाया. राखी की मां को जानलेवा बीमारी कैंसर से लड़ रही हैं. राखी सावंत ने हाल ही में सलमान खान को लेकर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने एक्टर को ‘भगवान समान भाई’ कहा था.

हालांकि, अब राखी सावंत ने कहा है कि सलमान ने एक शर्त पर उनकी मदद की है. तो हम बताते हैं कि सलमान खान ने राखी सावंत के आगे क्या शर्त रखी. एक रिपोर्ट के मुताबिक राखी ने कहा- सोहेल और सलमन खान मेरे भगवान समान भाई हैं. उन्होंने मेरे लिए बहुत किया है.

वो हमेशा मुझसे कहते हैं कि हम जो करते हैं उसके बारे में बात करने की जरूरत नहीं है. इसलिए मैं इस बात को भी निजी रखना चाहती हूं. लेकिन हां उन्होंने मेरी बहुत मदद की. कश्मीरा शाह और मेरे कुछ दोस्त भी मदद को आगे आए और मैं उनकी शुक्रगुजार हूं’.

बता दें कि राखी की मां की जब अस्पताल में कीमोथैरेपी चल रही है. तब सोहेल खान ने एक वीडियो के जरिए एक्ट्रेस का हौसला बढ़ाया था. उन्होंने कहा था ‘मां के लिए किसी के चीज की जरूरत हो तो वह उन्हें कॉल करें. तब उन्होंने राखी के मां के जल्द ठीक होने की दुआ भी मांगी थी.

राखी सावंत बिग बॉस 14 से 10 लाख रुपए लेकर फिनाले रेस बाहर हो गई थी. शो में राखी सावंत को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. कई मौकों पर सलमान खान ने भी राखी सावंत की तारीफ की थी. एक इटरव्यू के दौरान सावंत ने बताया था कि सोहेल खान ने उन्हें बिग बॉस 14 दिलवाने में मदद की थी.

उन्होंने कहा था कि ‘सोहेल भाई ने मेरी बहुत मदद की. मैंने उन्हें मैसेज किया था कि भाई मैं इंडस्ट्री में काम करना चाहती हूं और मैं बिग बॉस करना चाहती है. मुझे काम मांगने में शर्म नहीं आती. मैंने सोहेल भाई को मैसेज किया था काम के लिए और शायद उन्होंने सलमान सर से मेरे लिए बात की.’

You may also like...