बॉलीवुड की ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ राखी सावंत का नाता रियलिटी शो बिग बॉस के साथ काफी पुराना है. राखी इस शो से तब से ही जुड़ी हुई हैं जब से शो की शुरुआत हुई थी. शो के पहले सीजन का वो हिस्सा रही थीं, वहीं इसके तीसरे सीजन में राखी रनरअप थीं. इसके बाद राखी को बिग बॉस के सीजन 14 में देखा गया था. इस सीजन में भी उन्होंने अपने खेल से लोगों का खूब मनोरंजन किया था. जिसके  बाद अब उनकी चाहत है कि एक बार फिर उन्हें बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने का मौका दिया जाए.

 

दरअसल, राखी ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंरवयू में कहा कि, ‘वे अब मुझे सिर्फ वाइल्ड कार्ड एंट्री या गेस्ट के तौर पर बुलाते हैं, कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं. मुझे लगता है कि, मुझे एक पूर्ण प्रतियोगी के रूप में जाने का मौका मिलना चाहिए, वास्तव में मुझे अपने पति रितेश के साथ ‘बिग बॉस’ में भाग लेने में खुशी होगी.’

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर को आलिया भट्ट ने रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, देखें तस्वीर

वहीं राखी ने अपने कथित पति के लेकर कहा, ‘मेरे पति रितेश को लो प्रोफाइल रहना पसंद है और इसलिए लोगों ने उन्हें नहीं देखा.’ इसी के साथ जब राखी सावंत से  सवाल किया गा कि अगर उन्हें ऑफर किया जाता है तो, क्या वह ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने के लिए सहमत होंगे?’, इस पर राखी का जवाब था, “हां, क्योंकि यह पूरी तरह से एक अलग बात है.”

 

बता दें कि एक लंबे समय से राखी सावंत का दावा है कि उन्होंने किसी रितेश नाम के बिजनेसमैन के साथ शादी कर ली है. हालांकि, उनके पति को अब तक किसी ने भी नहीं देखा है. राखी का कहना है कि रितेश को अपने बिजनेस की वजह से अपनी प्राइवेसी को बनाए रखना पसंद है.