राखी सावंत का यूट्यूब चैनल हुआ हैक, अभिनेत्री ने कहा- इसके लिए पछताओगे

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत अपनी बेबाक बोल और अपनी हरकतों को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. लोग भी उनका ये एंटीक जेस्चर काफी पसंद करते हैं. इसके साथ ही राखी अपनी इन्हीं हरकतों की वीडियो अपने बाकी सोशल मीडिया के साथ ही अपने यूट्यूब चैनल राखीलॉजी में भी अपलोड करती नजर आती हैं. हालांकि, अफसोस की बात ये है कि अब उनका यूट्यूब चैनल हैक हो गया. जिसकी खबर खुद राखी सावंत ने दी.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए राखी ने बताया कि उनका यूट्यूब चैनल किसी ने हैक कर लिया है. साथ ही उन्होंने अपील की है कि उनके चैनल राखीलॉजी पर कोई वीडियो ना देखें. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए राखी ने कहा है, ‘मैं हर किसी से अपील करना चाहती हूं कि मेरा यूट्यूब चैनल राखीलॉजी जो मेरा था, अब वो मेरा नहीं है. क्योंकि किसी ने मेरे साथ धोखा किया है. उसने मेरा पासवर्ड बदल दिया, नंबर बदल दिया. तो अब आप उसमें मत देखिए. थैंक्यू.’

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

इसके साथ ही राखी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘सॉरी दोस्तों, मेरे पास कोई और यूट्यूब चैनल नहीं है. भगवान उसका भला करे. भगवान उसे और ज्यादा देगा. यकीन करो तुम इसके लिए पछताओगे’. बताते चलें कि इस यूट्यूब चैनल पर राखी अपने डांस वीडियो से लेकर अपने एंटीक हरकतों की वीडियो भी शेयर किया करती थीं. जिसके बाद अब वो काफी निराश नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से हटाए जाएंगे आलिया भट्ट के लव मेकिंग सीन, जानें वजह

वहीं राखी सावंत के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में राखी बिग बॉस ओटीटी में गेस्ट के तौर पर पहुंची थी. जहां उन्होंने बिग बॉस के कंटेस्टेंट को मजेदार टास्क भी दिया था. वहीं बिग बॉस 14 में राखी सावंत शो की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं. इतना ही नहीं, राखी को खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 का ऑफर भी मिल चुका है, लेकिन अपने डर के कारण उन्होंने शो में हिस्सा नहीं लिया.

You may also like...