आलिया भट्ट से शादी की अटकलों के बीच जोधपुर पहुंचे रणबीर कपूर, दिसंबर में हो सकती है शादी

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है. वहीं तमाशा फिल्म के दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि किसी भी फिल्म को करते वक्त वो उस फिल्म के कलाकारों संग प्यार में पड़ जाते हैं. रणबीर ने ऐसा होने की वजह ये दी थी कि ऐसा करने से वो अपने किरदारों को ज्यादा अच्छे से निभा सकते हैं. यही वजह रही कि ‘जग्गा जासूस’ के वक्त रणबीर को कटरीना से प्यार हो गया था, तो वहीं ‘तमाशा’ के दौरान दीपिका से प्यार हो गया था. हालांकि, रणबीर के इन प्यार का सफर ज्यादा लंबा नहीं चला.

 

View this post on Instagram

A post shared by Ranlia (@ranbiraliaa)

वहीं एक लंबे समय से रणबीर का नाम अब आलिया भट्ट से जुड़ता आ रहा है. बीते साल रणबीर के पिता के गुजरने के बाद से ही दोनों की शादी की अटकलें भी लगाई जा रही है. कुछ फिल्मी जगत के दिग्गजों की मानें तो दोनों इसी साल के दिसंबर में शादी के बंधन में भी बंधने जा रहे हैं. वहीं इसके लिए लोगों को तारीखें भी संभालने के इशारे दिए जा रहे हैं. फिलहाल रणबीर कपूर अपना जन्मदिन मनाने जोधपुर पहुंचे हुए हैं. वहीं रणबीर और आलिया की जोधपुर एयरपोर्ट पर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- अपने प्रेग्नेंसी वाले कपड़ों में फिर दिखीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा

बताते चलें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच करीबियां फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के शूटिंग के दौरान बढ़ीं. जिसके बाद अब दोनों के शादी की अटकलें लगाई जा रही है. वहीं रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें अगले साल के मार्च में फिल्म ‘शमशेरा’ में देखा जा सकता है. वहीं आलिया अपनी आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर काफी चर्चाओं में है.

You may also like...