टूट पड़ा जज़्बातों का कहर रणवीर सिंह पर. एक जगह फैंस को चोटिल करते कूद पड़े, तो दूसरी जगह…

आजकल हिंदी सिनेमा में कई युवा अभिनेताओं के साथ-साथ रणवीर सिंह का बहुत बोलबाला है जिन्होंने सिर्फ अपने हुनर से ही नहीं, बल्कि अपने हंसमुख नेचर, नटखट और चुलबुलेपन से बहुत लोगों के दिल में जगह बना ली है. उनसे हाथ मिलाने वाले लोग उनकी पकड़ के कायल हैं और जब वह दूसरों को गले लगाते हैं तो उसमें भी गर्मजोशी होती है। वह हिंदी सिनेमा के कई कलाकारों की तरह शोऑफ करने में यकीन नहीं रखते।

आजकल अपनी आने वाली फिल्म “गल्ली बॉय” के प्रमोशन में रणवीर बहुत व्यस्त हैं, साथ-ही-साथ रणवीर आजकल कपिल देव की जीवनी के लिए भी बहुत प्रैक्टिस कर रहे हैं. आपको बता दें, फिल्म ‘गल्ली बॉय” के कई गाने रणवीर ने ही गाए हैं, जिनको बहुत सराहना भी बराबर मिल रही है. अब इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान, रणवीर के साथ कुछ दो ऐसी घटनाएं हुई; जिसमें एक जगह पर तो उन्होंने कुछ फैंस को दर्द दिया , तो दूसरी जगह पर खुद ही दिल के दर्द के शिकार हो गए.

हाल ही में हुए मुंबई में लेक्मे फैशन वीक के दौरान रणवीर ने थोड़ी देर के लिए बाहर स्टेज पर परफॉरमेंस दी , जहां उन्होंने अपने फिल्म के गीत गए. अब रणवीर जज़्बातों में इतना बह गए कि वो कुछ महिला दर्शकों पर कूद पड़े. हालांकि ऐसा मिज़ाज कंसर्टों में आम बात है, मगर रणवीर ने जिस स्पीड से छलांग मारी, वहाँ मौजूद कई लड़कियों को चोटिल कर दिया. देखें वीडियो:

इसके बाद रणवीर और आलिया प्रमोशन के सिलसिले में एक डांस रिएलिटी शो का हिस्सा बनने पहुंचे जहां उनके आने की बात सुनकर सभी पार्टिसिपेंट्स ने कुछ तैयार कर रखा था. बच्चों ने स्टेज पर जो परफॉर्म किया, वह रणवीर की कल्पना से बहुत परे निकला। शो की क्रिएटिव टीम ने रणवीर के स्वागत के लिए एक खास डांस मेडले तैयार किया।

 

इसमें रणवीर के बचपन से ही सिनेमा को लेकर दीवानगी, फिर बड़े होकर अमेरिका में पढ़ाई और मुंबई वापस आकर एक सुपरस्टार बनने से पहले के संघर्ष को उन पर फिल्माए गए एक खास गाने के जरिए पेश किया गया। ये गाना था रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म लुटेरा का गाना, जिंदा हूं यार।

गाने को याद करके और बच्चों की परफॉरमेंस देख रणवीर बहुत भावुक हो गए और जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता गया, रणवीर खुद पर काबू नहीं रख सके। रणवीर को रोता देख सेट पर एकदम से सन्नाटा छा गया और आलिया भट्ट व सेट पर मौजूद दूसरे कलाकारों ने बड़ी मुश्किल से रणवीर को सहज किया। सेट पर मौजूद लोगों के मुताबिक रणवीर बच्चों की तरह फफक फफक कर रो रहे थे।

View this post on Instagram

Tere Bhai jaisa koi hard-ich nahi hai

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वह इतना भावविह्वल हो गए कि उन्हें वापस सामान्य होने में काफी समय लगा और इस दौरान शो की शूटिंग भी रुकी रही। इसके बाद रणवीर अपनी कुर्सी छोड़ बच्चों के पास पहुंच गए। उन्होंने बच्चों को खूब सारा प्यार और दुलार किया। इसके बाद रणवीर ने बच्चों के साथ अपनी फिल्म गली बॉय के गाने पर डांस भी किया।

Loading...

You may also like...

shares