बिग बॉस ओटीटी के वक्त से ही राकेश बापट और शमिता शेट्टी के बीच की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. वहीं शो के फिनाले के बाद सबकी नजर अभी इन्हीं दोनों पर टिकी हुई है. इसी के साथ ही बॉलीवुड लाइफ से बातचीत करते हुए राकेश ने दावा किया था कि शमिता शेट्टी के साथ उनका रिश्ता फेक नहीं है. राकेश ने कहा था कि वो शमिता को और करीब से जानना चाहते हैं. जिसके बाद अब राकेश अपना वादा निभाते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा परमार ने मालदीव में दिखाए जलवे, पति को किस करते हुए तस्वीर हुई वायरल

दरअसल, राकेश बापट और शमिता को डिनर डेट पर साथ में देखा गया. इस दौरान राकेश और शमिता ने मीडिया के कैमरों के सामने पोज भी दिए. ये पहली बार था जब बिग बॉस के घर से निकलने के बाद राकेश बापट और शमिता शेट्टी ने इस तरह से मीडिया से मुलाकात की. बता दें कि शमिता शेट्टी और उनकी बहन व बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से मिलने के लिए राकेश रेस्त्रां में पहुंचे थे.

बिग बॉस ओटीटी के घर में भी राकेश बापट और शमिता शेट्टी की काफी अच्छी बनती थी. हालांकि, अब भी दोनों एक-दूसरे को महज दोस्त ही बताते हैं. वहीं राकेश और शमिता की डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर की जा रही है. उनके फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद भी आ रही है. डेट के दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे. वहीं शमिता शेट्टी और राकेश बापट की मुस्कान काफी कुछ बयां कर रही है.