टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस रश्मि देसाई बिग बॉस सीजन 13 के टाप 5 कंटेस्टंट्स में शामिल थी. बिग बॉस में रश्मि किसी भी स्ट्रांग कंटेस्टंट से कम नहीं थी. इस शो में रश्मि की लाइफ से जुड़े कई राज खुले फिर चाहे वो उनके और अरहान के रिलेशनशिप के बारे में हो या फिर रश्मि और उनकी मां के बिगड़े हुए रिश्तों के बारे में. इन सबही का रश्मि ने डट कर सामना किया. सिर्फ घर में ही नहीं बल्कि बिग बॉस हाउस से निकले के बाद भी रश्मि काफी ज्यादा चर्चाओं में है.

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद रश्मि कभी अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती है, या कभी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर बातचीत. इतना ही नहीं, रश्मि जल्द ही अब एकता कपूर के शो ‘नागिन 4’ में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें, कि इस शो में रश्मि अहम किरदार निभाते हुए दिखने वाली है. इन सारी खबरों के बीच सोशल मीडिया पर रश्मि और उनकी बेटी मान्या संधु की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को देख ये तो साफ पता चल रहा है कि मां और बेटी में काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

बता दें, कि रश्मि ने 12 फरवरी 2012 में को-स्टार नंदीश संधु के साथ शादी की थी. इन दोनों की मुलाकात सीरीयल उतरन के सेट पर हुई थी. लेकिन शादी के तीन साल बाद ही रश्मि और नंदीश का तलाक हो गया. इससे पहले साल 2013 में रश्मि और नंदीश के घर में एक नन्ही परी का जन्म हुआ. जिसका नाम है मान्या संधु.

मान्या की परवरिश अब रश्मि अकेले कर रही है. वहीं, अगर रश्मि और नंदीश के तलाक की बात करें तो इन दोनों को करीब से जानने वालों ने रश्मि के नंदीश को तलाक देने की वजह उनका ‘कैसेनोवा नेचर’ बताया था. लेकिन नंदीश रश्मि के जरूरत से ज्यादा संवेनशील नेचर को लेकर परेशान थे.

एक इंटरव्यू के वक्त रश्मि ने कहा था- ‘प्यार में पड़ना और नंदीश से शादी करना पूरी तरह से मेरा फैसला था. हालांकि कुछ सालों के बाद हम दोनों अलग हो गए. वह दौर बहुत तनावपूर्ण था.’ रश्मि ने ये भी बताया कि इन सबके दौरान वो डिप्रेशन से भी गुजरी. उनका कहना था कि वो कभी भी तलाक नहीं लेना चाहती थी उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. रश्मि ने ये भी बताया कि इस रिश्ते में उनके साथ शरीरिक शोषण भी हुआ था. रश्मि ने बताया- ‘अगर आप इस चीज को तुरंत नहीं रोकते हैं तो ये बार-बार होगा. अगर हमारी सोच नहीं मिल रही तो अलग होना ही बेहतर है. खुद की इज्जत के लिए ऐसा करना जरूरी है.

Loading...