क्या सच में अमिताभ के नाम का सिंदूर मांग में भरती हैं रेखा? जानें असलियत

अमिताभ और रेखा से जुड़ी खबरें आज भी सामने आ ही जाती हैं। बॉलीवुड में इन दोनों का नाम जोड़ा जाता रहा है। अक्सर ये खबर सामने आती है कि रेखा आज भी अपनी मांग में अमिताभ के नाम का सिंदूर भरतीं हैं।

‘बिग बॉस’ के पूर्व कंटेस्टेंट पुनीत इस्सर की पत्नी दीपाली इस्सर ने यह कह कर हंगामा खड़ा कर दिया था कि रेखा अपनी मांग में अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर लगाती हैं। बॉलीवुड में इस बात की चर्चा होती रहती है लेकिन आज तक कभी किसी ने खुलकर इस विषय पर बात करने की हिम्मत नहीं दिखाई है।

लोगों ने इससे पहले भी यह जानने की कोशिश जरूर की थी कि रेखा आखिर सिंदूर क्यों लगाती हैं? हालांकि चर्चाओं में यह मान लिया गया था कि यह बात सही थी। वहीं कुछ लोग यह मानते थे कि यह रेखा का स्टाइल स्टेटमेंट है और उनकी पर्सनैलिटी को सूट करता है।

फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को चोटें आईं थीं। कहा जाता है कि इस सीन में पुनीत इस्सर को अमिताभ बच्चन पर हमला करना था, जिस दौरान बिग बी को चोटें आईं और इसके लिए रेखा आज भी पुनीत को दोषी मानती हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन या रेखा की ओर से कोई बात नहीं कही गई है।

रेखा और अमिताभ की लव स्टोरी आज भी चर्चा का विषय है। अमिताभ के संघर्ष के दिनों में रेखा ने एक फिल्म से ही उनको बाहर करवा दिया लेकिन बाद में उनको ही अपने दिल में बसा बैठीं। शुरुआत में जब अमिताभ एक स्ट्रग्लर थे और रेखा एक सुपरस्टार।

Loading...

You may also like...

shares