फिल्म इंडस्ट्री दिखने में काफी चका चौंद वाली हो लेकिन इसमें बहुत दर्द है. प्यार, धोखा ये बॉलीवुड में आम बात हो चुकी है. लेकिन कई सारी एक्ट्रेस ऐसी भी है जो प्यार में मिले हुए धोखे से अपने आपको उभार नही पाई जिसके बाद वो डिप्रेशन का शिकार हो गई.

इन्हीं एक्ट्रेस में से एक है दीपिका पादुकोण. हालांकि अब दीपिका एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं, लेकिन एक समय था जब वो अपनी पर्सनल लाइफ में काफी हर्ट थी जिस वजह से वो डिप्रेशन का शिकार हो गई थी.

हमने बहुत बार देखा है कि दीपिका ने प्यार में मिले धोखे और अपने डिप्रेशन के बारे में कई बार बात की है. लेकिन इस बार बिना रणबीर का नाम लिए बिना ही दीपिका ने अपना दुख सबके सामने बताया.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने अपने एक्स और ब्रेकअप से जोड़े कुछ खुलासे किए. दीपिका ने कहा, ‘मेरे लिए सेक्स मतलब फिजिकल अटैचमेंट नहीं बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़े रहते हैं. मैंने कभी किसी को धोखा नही दिया, अगर मुझे धोखा देगा तो मैं क्यों किसी रिलेशनशिप में रहूंगी. इससे तो अच्छा कि सिंगल ही रहा जाए. लेकिन हर कोई मेरे जैसा नहीं सोचता है इसलिए मुझे पहले काफी दुख झेलना पड़ा है.

दीपिका ने आगे बताया- ‘मैं इतनी बेवकूफ थी जो मैंने उसे दूसरा मौका दिया, क्योंकि उसने मुझसे भीख मांगी थी. जब मैने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया, तो उस सदमे से मुझे बाहर आने में टाइम लगा, जब उसने पहली बार मुझे चीट किया तो मुझे लगा कि कोई बात नहीं, मुझमे ही कोई कमी होगी, लेकिन जब किसी को आदत हो जाती है तो वो फिर वही करता है. मैंने अपने रिलेशनशिप में बहुत कुछ दिया था, लेकिन मुझे वापस कुछ नहीं मिला.’

लेकिन इतना दर्द सहने के बाद आखिर दीपिका को रणवीर सिंह मिल ही गए जो उनपर बेइन्तहां प्यार लूटाते हैं और अब पूरी जिंदगी उनका साथ देंगे. दोनों की जोड़ी भी फैंस को बहुच पसंद है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीपिका और रणवीर की जोड़ी किसी क्यूट कपल से कम नही है.

Loading...