बॉलीवुड के दिव्यांगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ति का नाम काफी चर्चाओं में रहा था. सुशांत के परिजनों ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उन्हें ड्रग्स की लत लगाने का आरोप लगाया था. ड्रग्स मामले को लेकर रिया को जेल की रोटी भी तोड़नी पड़ी थी. हालांकि, फिलहाल अभिनेत्री बेल पर रिहा है और अपनी जिंदगी को नॉर्मल करने की कोशिश में जुटी हुई है.

 

वहीं अब रिया चक्रवर्ती के सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में आने की खबर काफी जोरों पर है. वैसे तो इस खबर को लेकर किसी भी तरह का कोई कंफॉर्मेशन नहीं है, लेकिन कुछ ऐसे हिंट्स सामने आए हैं जो बताते हैं कि रिया इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- शर्लिन चोपड़ा पर भड़की गहना वशिष्ठ, कहा- वो बस कपड़े उतारना ही जानती है

दरअसल, रिया चक्रवर्ती को मुंबई के अंधेरी के एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है. न्यूज 18 की एक खबर के अनुसार ये वही स्टूडियो है जहां बिग बॉस 15 के होने वाले कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट दलजीर कौर को स्पॉट किया गया था.

 

खबरों के अनुसार रिया चक्रवर्ती शो में बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा ले सकती हैं, या फिर वो ग्रैंड प्रीमियर के दिन भी शो में दिख सकती हैं. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि रिया के शो में हिस्सा लेने की खबर महज अफवाह हो सकती है. बताते चलें कि बिग बॉस के सीजन 15 की शुरुआत 2 अक्टूबर से होने वाला है.