रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प, पढ़ें पूरी खबर

छोटे पर्दे की मशहूर बहू रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली. रुबीना के लिए ये जीत तो काफी मायने रखती ही है साथ ही उनके पति अभिनव शुक्ला भी पत्नी की इस कामयाबी से बेहद खुश हैं. अभिनव भी बिग बॉस 14 का हिस्सा थे और घर के अंदर भी रुबीना और अभिनव को कई बार एक दूसरे से प्यार का इजहार करते देखा गया है. आपको बताते हैं इस खूबसूरत कपल की लव स्टोरी के बारे में.

रुबीना ने बताया था कि बिग बॉस के घर में आने से पहले वो और अभिनव तलाक लेने वाले थे, लेकिन फिर उन्होंने अपना फैसला बदल लिया. रुबीना और अभिनव पति-पत्नी तो हैं, लेकिन इनके प्यार की शुरूआत कब और कहां हुई ये कम लोग ही जानते हैं.

बता दें कि रुबीना और अभिनव की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के घर पर हुई थी. अभिनव ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘जब मैंने पहली बार रुबीना को देखा था तो उन्होंने खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी. हम एक दूसरे को लगभग डेढ़ साल से जानते थे. हम दोनों के साथ होने का सबसे बड़ा कारण ये था कि हमारी सोच बहुत मिलती हैं। हमें घूमना पसंद हैं और हम दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं’.


वहीं, रुबीना ने अभिनव के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘हम दोनों की बातचीत एक फोटो से शुरू हुई थी उन्होंने मेरी एक फोटो पर कमेंट करते हुए कहा था, ‘क्या आप मुझे अपने साथ शूट करने का मौका देंगी? इसके बाद मैंने इस फोटोशूट के लिए हां कर दी और फिर हमने फोटोशूट करवाया. समय के साथ हम एक दूसरे के नजदीक आने लगे और हमारे प्यार की शुरूआत हो गई थी. इसके बाद हमने शादी कर ली’.

बिग बॉस के घर में भी रुबीना और अभिनव का प्यार बरकरार रहा. हालांकि रुबीना ने खुलासा किया था कि अभिनव के साथ उनकी दूरियां बढ़ती जा रहीं थीं और दोनों तलाक लेने के मन बना रहे थे, लेकिन शो में दोनों के साथ होने के कारण ये फैसला बदल दिया गया. रुबीना का कहना था कि इस घर ने उन्हें बहुत कुछ दिया है.

 

You may also like...