रुबीना दिलैक को प्यार में मिल चुका है धोखा, को-स्टार के साथ ऐसी थी लव स्टोरी

‘छोटी बहू’ टीवी सीरियल के साथ अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री रुबीना दिलैक आज यानी 26 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही हैं. ‘छोटी बहू’ के किरदार से लेकर ‘किन्नर बहू’ तक का किरदार निभाते हुए रुबीना ने लोगों का हमेशा मनोरंजन किया. इसके साथ ही उन्होंने बिग बॉस के सीजन 14 का खिताब भी अपने नाम किया है. वहीं रुबीना के निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो रुबीना जितना अपने प्रोफेशनल लाइफ के लिए जानी जाती हैं उतना ही लोग उन्हें उनकी निजी जिंदगी के लिए भी पहचानते हैं.

आज के वक्त में अभिनेत्री रुबीना दिलैक अपने पति और टीवी अभिनेता अभिनव शुक्ला के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं. लेकिन क्या आपको मालूम है कि इससे पहले भी टीवी इंडस्ट्री से एक बॉयफ्रेंड रह चुकी है. दरअसल, छोटी बहू सीरियल के दौरान रुबीना और अविनाश सचदेव के नाम को अक्सर जोड़ा जाता था. दोनों एक-दूसरे के साथ जिंदगी भी बिताने का सपना देखते थे, लेकिन फिर अविनाश ने रुबीना को धोखा दे दिया.

 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

बता दें कि अविनाश वही अभिनेता हैं जिन्होंने ‘छोटी बहू’ सीरियल में रुबीना के अपोजिट लीड रोल में नजर आए थे. हालांकि, रुबीना और अविनाश के बीच की शुरुआत अच्छी नहीं थी. दोनों एक-दूसरे को एरोगेंट समझते थे. लेकिन वक्त बीतने के साथ ही दोनों में प्यार हो गया. उनका ये प्यार इस हद तक पहुंच गया कि अभिनेता अविनाश सचदेव ने रुबीना को लेकर अपने घर के मुखिया, अपने दादा से उनसे शादी को लेकर बात तक कर ली थी. और अविनाश के दादा भी उनकी शादी को लेकर राजी भी हो गए थे. लेकिन फिर अविनाश का नाम दूसरी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ने लगा. और काफी कोशिशों के बाद भी दोनों अपने रिश्ते को बचा नहीं पाए.

 

बताते चलें कि शादी के बाद रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस के घर में पहुंची थी. इस दौरान दोनों के बीच काफी तनाव भी था. मामला इस कदर बढ़ चुका था कि बात तलाक तक पहुंच गई थी. हालांकि, बिग बॉस ने घर ने उनके रिश्ते को फिर से संभलने का मौका दिया और आज दोनों काफी खुश हैं.

You may also like...