रुबीना दिलाइक के ब्वॉयफ्रेंड थे अविनाश सचदेव, इस वजह से टूटा था रिश्ता

रुबीना दिलाइक बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. छोटे पर्दे की छोटी बहू रुबीना ने बिग बॉस के घर में निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, राखी सावंत जैसे कलाकारों को टक्कर देते हुए ये खिताब अपने नाम किया था. रुबीना और अभिनव शुक्ला की शादी को तीन साल हो चुके हैं. लेकिन आपको बता दें कि सीरियल छोटी बहू में रुबीना और उनके को-एक्टर अविनाश सचदेव के साथ भी नाम जुड़ा था. इतना ही नहीं उस वक्त दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन काफी हिट थी और उनसे ब्रेकअप के बारे में भी खुलकर बात की थी.


दरअसल, दोनों को शो के दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया था. यह भी कहा जाता है कि अविनाश ने रुबीना के दादाजी से शादी की भी बात कर ली थी. कपल को लेकर अफवाह भी थी कि दोनों ने चुपचाप शादी कर ली है लेकिन बाद में दोनों ने ही इससे इंकार कर दिया था. साल 2013 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. जो उनके फैंस के लिए काफी हैरान कर देने वाली खबर थी.

रुबीना ने ब्रेकअप की वजह अविनाश का दूसरी अभिनेत्री संग अफेयर बताया था और कहा कि उन्होंने मेरे साथ धोखा किया था. रुबीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि पिछले रिलेशनशिप्स ने उन्हें और मजबूत बनाया है. बीते समय में जो कुछ भी हुआ वह उनके लिए अच्छा था, क्योंकि इसके बाद वह एक अच्छी और बेहतर इंसान बनीं.

अविनाश से ब्रेकअप के बाद रुबीना को अभिनव शुक्ला में अपना प्यार मिला. दोनों साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों हाल ही में बिग बॉस 14 में नजर आए थे. बता दें कि अभिनव और रुबीना के रिश्ते में कुछ समय पहले खटास आ गई थी. यही वजह थी कि दोनों बिग बॉस के घर में आए थे. लेकिन बिग बॉस के घर में 143 दिन के सफर में ही इन्हें समझ आ गया कि ये अलग नहीं हो रहे.

अब रुबीना ने कहा है कि उनकी दूसरी शादी निश्चित रूप से जल्द ही होगी. उन्होंने कहा कि वे अपने पति अभिनव शुक्ला से दोबारा शादी करेंगी. बता दें कि अभिनव ने पत्नी की ऐतिहासिक जीत के बाद उनके लिए एक सरप्राइज पार्टी भी रखी थी, जिसका वीडियो सामने आया था. दोनों यहां भी साथ खुश नजर आ रहे थे.

 

 

You may also like...