सैफ-करीना ने करिश्मा कपूर को इवेंट में किया इग्नोर, सोशल मीडिया यूजर्स का टूटा दिल

दरअसल बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान को नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर के लॉन्चिंग पार्टी में देखा गया है। एक पार्टी में सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ-साथ करिश्मा कपूर भी आई थी। मीडिया रिपोर्टर ने इन सभी को एक साथ एक फ्रेम में आने के लिए कहा था जिसमें करीना कपूर और सैफ अली खान तो कपल की तरह तस्वीरें खिंचवा रहे थे, तो वहीं करिश्मा कपूर अकेले खड़ी रह गई। देखने से ऐसा लग रहा है कि सैफ अली खान और करीना कपूर अपने में ही व्यस्त चल रहे थे और उनके ध्यान से निकल गया होगा कि करिश्मा कपूर उनके साथ है।

अमीषा पटेल

देखने से ऐसा लग रहा था कि करिश्मा कपूर और करीना कपूर के बीच अवार्ड को लेकर अनबन हो गई होगी। इसलिए करिश्मा कपूर का भी थोड़ा सा चेहरा उतर गया था। दरअसल यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होता नजर आ रहा है। इतना ही नहीं बल्कि कुछ सोशल यूजर उसने कमेंट के जरिए कहा है कि, ‘करीना कपूर और सैफ अली खान ने करीना कपूर को इग्नोर कर अच्छा नहीं किया।’ तो कुछ यूज़र ने कमेंट के जरिए यह भी कहा है कि, ‘जिंदगी अकेले नहीं गुजरती हमें करिश्मा कपूर के लिए बुरा लग रहा है।’ देखा जाए तो यह वीडियो काफी दादा सुर्खियों में बना हुआ है, जिस पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

 

सिंगल मदर है करिश्मा कपूर

यह तो आप सभी जानते हैं कि करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी जिसके बाद उनके दो बच्चे हुए। लेकिन शादी कुछ समय बाद तलाक में बदल गई। तलाक लेने के बाद भी करिश्मा कपूर ने अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही की है। एक सिंगल मदर के रूप में करिश्मा कपूर अपने बच्चों की अच्छे से देखभाल और परवरिश कर रही है। यहां तक कि करिश्मा कपूर अपने बच्चों का काफी अच्छी तरीके से ध्यान रखती है।

You may also like...