दिलीप कुमार की याद में बिगड़ती जा रही सायरा बानो की हालत, 3 दिनों से ICU में है भर्ती

आपने सुना होगा लोगों को अक्सर प्यार में जीने मरने की कसमें खाते, लेकिन काफी कम लोग ही हैं जो ऐसा प्यार कर पाते हैं. वहीं बात अगर बॉलीवुड के दिग्गज और दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार और अभिनेत्री सायरा बानो की तो इनकी लव स्टोरी आखिर किससे छुपी है. 54 सालों तक साथ रहने के बाद दो महीने पहले ही दिलीप कुमार का निधन हो गया. जिसके बाद से ही सायरा बानो का भी उनके बिना सांस लेना मुश्किल हो गया है.

दरअसल, सायरा बानो बीते तीन दिनों से हिंदुजा अस्पताल के ICU में भर्ती हैं. हालांकि, उनकी हालत तो स्टेबल बताई जा रही है, लेकिन उनका ब्लड प्रेशर नॉर्मल होने का नाम ही नहीं ले रहा. ऑक्सीजन लेवल भी काफी वक्त से लो ही है. जिसके बाद अब ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि उन्हें तीन-चार दिनों तक अस्पताल में ही रहना पड़ेगा.

दिलीप कुमार के परिवार वालों का कहना है कि उनके जाने के बाद से ही सायरा खुद में खोई रहती हैं. ना किसी से बात करती हैं और ना ही मिलती-जुलती हैं. हर वक्त सायरा अपने पति के ही याद में खोई रहती हैं. परिवार वालों का कहना है कि तीन दिनों पहले खाना खाने के बाद अचानक से उनकी तबियत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया. फिलहाल अभी उनकी हालत स्थिर है.

बॉलीवुड की रह चुकी दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो के बारे में बता दें, अब सायरा की उम्र 74 साल हो गई है. लेकिन इसके बावजूद सायरा ने कभी अपनी उम्र को खुद पर हावी नहीं होने दिया. आखिर उम्र को खुद पर हावी भी कैसे होने देती, खुद से 22 साल बड़े अपने पति का ख्याल भी तो वो खुद ही रखती थीं. जिसके बाद अब पति के जाने के बाद से ही वो अक्सर उनकी याद में डूबी नजर आती हैं. परिवार वालों का कहना है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि कैसे सायरा को दोबारा से स्वस्थ रखें.

You may also like...