दुनिया भर में फैल रहे जानलेवा कोरोना वायरस की वजह से दहशत का माहौल बनता जा रहा है. इस वायरस का डर अब लोगों के दिलों में भी बैठने लगा है. इतना ही नहीं कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से अब बॉलीवुड सेलेब्स भी परेशान दिख रहे हैं. और इसका असर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी साफ दिखाई देने लगा है. कोरोना वायरस के चलते रोहित शेट्टी ने मचअवेटेड मूवी सूर्यवंशी की रिलिजिंग डेट को आगे बड़ा दिया है. इस मूवी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. लेकिन आपको बता दें, कि इस वायरस का असर सिर्फ सूर्यवंशी की रिलीज डेट नहीं बल्कि के भाईजान सलमान खान और एक्टर ऋतिक रोशन पर भी पड़ा है.

दरअसल, सलमान और ऋतिक ने कोरोना वायरस के चलते आपना यूएसए और कनाडा के दौरे को रद्द कर दिया है. एक सूत्र ने बताया कि, ‘ऋतिक रोशन और सलमान खान का कॉन्सट था, लेकिन अब वो कैंसिल हो गया है. सलमान खान इस टूर के दौरान संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा का दौरा करने वाले थे. इसका आयोजन उनके भाई सोहेल खान द्वारा किया गया था लेकिन अब इस टूर को कैंसिल किया गया है. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का अप्रैल में यूएस में एक कॉन्सर्ट होने वाला था, जोकि 10 दिनों का था. जानलेवा कोरोना वायरस के चलते कॉन्सर्ट रद्द कर दिया गया है.’

सूत्र ने कहा, ‘विदेश में यात्रा करना उचित नही है. बहुत जल्द हम नए सिरे से तारीखों की घोषणा करेंगे. एक्टर को 3 अप्रैल से 12 अप्रैल तक अटलांटा, न्यू जर्सी, डेट्रायट, बोस्टन, टोरंटो, डलास, ह्यूस्टन, सैन जोस और सिएटल प्रदर्शन करना था. बता दें, कि इस टाइम सलमान खान अपनी फिल्म राधेः यार मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म की शूटिंग में बिजी है. ये फिल्म साल 2020 को ईद पर रिलीज होने वाली है. ईद पर इस फिल्म के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब भी रिलीज होने वाली है. इस ईद पर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश देखने को मिलने वाला है.

Loading...