बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान बिद बॉस के खत्म होते ही अपनी अपकमिंग फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग में बिजी हो गई थे. कुछ दिन पहले ही ये खबर आई है कि कोरोना आउटब्रेक के चलते सलमान खान ने अपनी फिल्म के सभी आउटडोर शूटिंग शेड्यूल को कैंसिल कर दिया है. ये खबर सुनने के बाद सलमान खान के फैंस के बीच खलबली मच गई. क्योंकि भाईजान की इस फिल्म का क्रेज फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है इस बीच आई इस खबर ने सबका दिल तोड़ दिया है.

अगर आप भी इस खबर को लेकर परेशान है तो हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए हैं. जिससे सुनने के बाद अपनी एक्साइटमेंट और स्माइल सातवें आसमान पर होगी. दरअसल, सलमान खान की फिल्म राधे को लेकर ये खबर है कि इस फिल्म में सलमान एक नहीं, दो नही बल्कि तीन-तीन विलेन्स से लड़ने वाले हें. अब ये विलेन्स कौन होंगे- रणदीप हुड्डा, गौतम गुलाटी और सिक्किम एक्टर Sang Hae.

फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए रणदीप हुड्डा ने अपने हाल ही के इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया है. रणदीप ने बताया कि एक पांच मिनट के सिंगल शॉट के लिए मेरा को-एक्टर मेरे बैक पर जम्प करेगा. उन्होंने आगे बताया कि, स्टंट टीम ने इस एक शॉट के लिए काफी टेक लिए हैं. इसी के 18वें शॉट में मेरे घुटनों ने जबाव दे दिया था. लेकिन आखिरकार मेकर्स को उनका मन-चाहा सीन मिल ही गया.

वहीं बात करें सलमान खान के बारे में तो उन्हें लेकर रणदीप हुड्डा का कहना है कि- ‘एक इंसान और कलाकार के तौर पर मैं सलमान खान का सम्मान करता हूं. उनके काम करने का तरीका काफी अलग है और हम पहले भी साथ में काम कर चुके है इसलिए इस फिल्म की शूटिंग में काफी मजा आया.’ आपको बता दें, कि ये फिल्म रणदीप हुड्डा ने सलमान खान के कहने पर साइन करी थी. सलमान खान की इस फिल्म को दर्शको का कितना प्यार मिलने वाला है ये तो रिलीज होने के बाद पता चलेगा. क्योंकि ईद 2020 पर बॉलीवुड के दो मेगा स्टार्स सलमान खान और अक्षय कुमार की होने वाली है टक्कर.

Loading...