#Salmankhan: सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, “पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के साथ हुआ वही…

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है बताया जा रहा है कि 5 जून यानी कि बीते रविवार को सलमान खान के पिता सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर मिला था। जिसमें उन्हें और सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी उस लेटर में लिखा था जैसा हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का हाल हुआ है। सलमान खान का हाल भी वैसा ही कर दिया जाएगा.

गैंगस्टर  लॉरेंस बिश्नोई पहले भी सलमान खान को जान से मारने कि धमकी दे चुका है।  इस लेटर के मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार भी सतर्क हो गई और गृह मंत्रालय ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है।

इसके अलावा क्राइम ब्रांच की एक टीम भी अभिनेता के घर गई थी और पूरे मामले का जायजा लिया रिपोर्ट के मुताबिक बांद्रा पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है सलीम खान ने खुद थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है जानकारी के मुताबिक सलीम खान को जब यह धमकी भरा लेटर मिला उस समय सलमान खान आइफा अवॉर्ड्स समारोह में शामिल होने के लिए अबू धाबी गए हुए थे अपनी पसंद पसंदीदा एक्टर को जान से मारने की धमकी सुनने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग एक्टिव हो गए हैं और तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं

आइए नजर डालते हैं कुछ चुनिंदा ट्वीट पर।

You may also like...