साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चहेती जोड़ियों में से एक नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक की खबर ने उनके फैंस को काफी हैरान कर दिया था. इसकी खबर खुद सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी. वहीं इस खबर के बाद से ही काफी लोग उनपर और उनके निजी जिंदगी पर सवाल खड़े कर रहे हैं. जिसका जवाब अब सामंथा ने दिया है.

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेत्री सामंथा ने लिखा है, ‘मेरे निजी संकट में आपके भावनात्मक निवेश से में भाव-विभोर हूं. मेरे लिए इतना अपनापन दिखाने और उन अफ़वाहों और कहानियों के खिलाफ मेरी रक्षा करने के लिए शुक्रिया, जो मेरे बारे में फैलाई जा रही हैं.

सामंथा ने आगे लिखा, ‘उनका कहना है कि मेरा अफेयर चल रहा था. मैं बच्चे नहीं करना चाहती थी. मैं मौकापरस्त हूं और मैंने गर्भपात करवाया है. एक तलाक अपने आप में एक दर्दनाक प्रक्रिया है. मुझे इससे उबरने के लिए अकेला छोड़ दीजिए. मुझपर होने वाले यह व्यक्तिगत हमले बहुत निर्दयी हैं. लेकिन, मैं वादा करती हूं कि वो जो चाहे कह लें, लेकिन मुझे तोड़ नहीं सकेंगे.’

 

बताते चलें, नागा चैतन्य के साथ सामंथा ने 2017 में शादी कर ली थी. इन दोनों की शादी ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी. हालांकि, 6 दिनों पहले एक पोस्ट को शेयर करते हुए सामंथा ने अपनी शादी के खत्म होने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें- हिना खान का हुआ ब्रेकअप? ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हिना खान के ब्रेकअप की तस्वीर

वहीं सामंथा के काम की बात करें तो हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में सामंथा को मुख्य किरदार निभाते देखा गया था. हालांकि, उनका अभिनय काफी सराहा गया, लेकिन इस सीरीज को लेकर काफी बवाल भी हुआ था.