व्हाइट कुर्ते और धोती में देखे नोरा का देसी लुक, नही देखा होगा पहले ऐसा कातिलाना अंदाज…

सोशल मीडिया पर आप रोजाना देखते होंगे कि नोरा फतेही कितने बोल्ड अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर किया करती है। लेकिन हाल ही में उनका देसी अवतार लोगों के सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। तस्वीर में देख सकते हो की नोरा फतेही ने ना तो कोई हार पहना है और ना ही कोई श्रृंगार किया है फिर भी सादगी में कितनी खूबसूरत नजर आ रही है। देखा जाए तो आज से पहले भी इंडियन वेडिंग में नोरा फतेही को देखा गया है। यहां तक कि इनके देसी लुक को देखकर हर कोई अपने दिलों की धड़कन पर काबू नहीं कर पाता है। हाल ही में नोरा फतेही को बिल्कुल सिंपल अंदाज में देखा गया है जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है।

नोरा फतेही

तस्वीरों में आप देख सकते कि नोरा फतेही ने सफेद रंग का कुर्ता और प्लाजो पहना है। यहां तक कि जैसे ही वह मीडिया रिपोर्टर्स के सामने आए तो रिपोर्टर की बोलती बंद हो गई। वाइट कुर्ते में आप देख सकते हो जो कि नीले रंग से कढ़ाई की गई थी जिस वजह से नोरा की खूबसूरती और भी निखर कर आ रही थी।

नोरा ने अपने बाल खोल रखे थे तो वहीं दूसरी ओर सादा लुक और सिंपल सूट के साथ पाव में धोती पहनकर हर किसी की नजरें अपनी और खींच ली। मीडिया रिपोर्टर के लिए नोरा ने एक से बढ़कर एक पोज देते हुए तस्वीरें खिंचवाई है। यहाँ तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही चंद मिनटों में ही वायरल हो गई। इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने नोरा की तस्वीरों पर भर भर के प्यार लुटाना भी शुरू कर दिया है।

यह तो आप सभी जानते हैं कि नोरा फतेही को लोग हुस्न की परी से लेकर मल्लिका ए हुस्न का खिताब दे चुके हैं। लेकिन एक बार फिर नोरा के इस अंदाज को देखकर लोगों को समझ नहीं आ रहा कि अब उन्हें और कौन सा खिताब दे। यह तो आप सभी जानते हैं कि नोरा की खूबसूरती पर लोग पहले से ही फ़िदा है लेकिन एक बार फिर से अपना दिल हार बैठे हैं।

आज से पहले भी आपने कई सारे तस्वीरों में देखा होगा कि नोरा को सलवार सूट में देखा गया है और अगर साड़ी की बात करें तो उसमें तो नोरा क्या गजब का कहर ढाती हुई दिखती है। एक इंटरव्यू के दौरान नोरा ने बताया था कि उससे भारत की हर चीज से बहुत लगाव है। यहां तक की जब भी नोरा इंडियन कपड़े पहनती है तो उससे पूरी तरीके से कैरी करती है।

You may also like...