See Pics: रकुल प्रीत सिंह को ‘मिनी ड्रेस’ पहननी पड़ी भारी, Oops Moment की हुईं शिकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग से छाप छोड़ चुकी हैं. उनके पास बॉलीवुड में और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं. इसके साथ ही वे आजकल अपनी स्टाइलिश तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन ये स्टाइलिश कपड़े तब मुसीबत खड़ी कर देते हैं जब कोई ऊप्स मोमेंट हो जाए. ऐसा ही कुछ रकुल के साथ भी हुआ.

बता दें कि हाल ही में रकुल को स्पॉट किया गया था. इस दौरान रकुल काफी ग्लैमरस लग रही थीं. उन्होंने हल्के पीले रंग की वन पीस मिनी ड्रेस पहनी थी. इसके ऊपर उन्होंने डेनिम की जैकेट पेअर अप की थी. बस देखते ही पैपराजी ने उन्हें फोटो के लिए पकड़ लिया. रकुल भी खूब मजे-मजे में पोज दे रही थीं लेकिन इस दौरान तेज हवा चल गई और उनकी ड्रेस उड़ने लगी. किसी तरह उन्होंने इसे संभाला लेकिन तब तक फोटो खिंच चुकी थीं.

रकुल प्रीत की बात करें तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रकुल अपने फिटनेस वीडियो और फोटोज शेयर कर लोगों को स्वास्थ्य के प्रति भी जागरूक करती रहती हैं. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म गिल्ली से की थी.

इसके बाद एक्ट्रेस तमिल फिल्मों और तेलुगू फिल्मों में भी नजर आईं. बॉलीवुड में एक्ट्रेस का डेब्यू साल 2014 में आई फिल्म ‘यारियां’ के जरिए हुआ था. इस फिल्म के बाद रकुल प्रीत सिंह ‘अय्यारी’ और ‘दे दे प्यार दे’ जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. रकुल प्रीत सिंह की आखिरी हिंदी फिल्म ‘मरजावां’ थी, जिसमें वो सिद्धार्थ के साथ नजर आई थीं.

You may also like...